Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

4 ऐसे एक्टर्स जिनकी बॉडी तो है धांसू पर एक्टिंग है फिसड्डी - No.1 है सबका फ़ेवरेट

4 Bodybuilder Actor in Bolllywood- 4 ऐसे एक्टर्स जिनकी बॉडी तो है धांसू पर एक्टिंग है फिसड्डी - No.1 है सबका फ़ेवरेट

<-- ADVERTISEMENT -->




Bodybuilder-actor-in-bollywood
हर किसी व्यक्ति के अंदर कोई ना कोई टैलेंट तो रहता ही है। बस आपको उस टैलेंट को पहचानने की जरूरत होती है, कई लोग अपना नाम खुब राशन करते हैं , वही बहुत से लोग खुद को ही पहचान नहीं पाते और सफलता प्राप्त नहीं कर पाते। फिल्म इंडस्ट्री की बात की जाए तो बॉलीवुड में एक्टिंग बहुत ही जरूरी है, लेकिन इस नए दौर में एक्टिंग के साथ-साथ धाकड़ बॉडी का भी जरूर होना भी चाहिए ।तो जानते हैं कुछ एक्टरों के बारे में जिनकी बॉडी काफी धाकड़ है लेकिन टैलेंट ना होने की वजह से ये आज तक भी सुपरस्टार नहीं बन सके, तो आइये जानते हैं इनके बारे में |

1) साहिल खान 

 साहिल खान
बॉलीवुड में सबसे धाकड़ बॉडी और किसी की नहीं बल्कि साहिल खान की है। लेकिन बॉलीवुड के सभी सुपरस्टार की बात की जाए तो फिर इस लिस्ट में साहिल खान का नाम नहीं आता। साहिल खान ने साल 2001 में रिलीज हुई फ़िल्म स्टाइल से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद की सभी फिल्मों में कुछ खास नहीं कर पाए।

2) हारुण काजी 

हारुण काजी
हारून काजी को सलमान खान की फिल्म जय हो में देखा गया था। हारून काजी की भी बॉडी बेहद धाकड़ है लेकिन टैलेंट ना होने की वजह से यह बॉलीवुड में अपनी जगह नहीं बना सके। इनका करियर अब फ्लॉप माना जा रहा है।

3) जैकी भगनानी 

जैकी भगनानी
कल किसने देखा से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले जैकी भगनानीे की एक्टिंग भी फैंस को समझ में नहीं आई और उन्होंने जितनी भी फिल्मों में काम किए हैं सभी फॉलोप रही।

4) ठाकुर अनूप सिंह 

ठाकुर अनूप सिंह
भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काफी धाकड़ बॉडी वाले अभिनेताओं की लिस्ट में ठाकुर अनूप सिंह का नाम शामिल है। उनकी बॉडी बेहद गजब है और जिस हिसाब से इनकी बॉडी है उस हिसाब से तो ठाकुर अनूप सिंह को बॉलीवुड का सबसे बड़ा सुपरस्टार होना चाहिए था। लेकिन ठाकुर अनूप सिंह ने आज तक बहुत सी फिल्मों में काम किया है लेकिन फिर भी उन्हें अपने मन मुताबिक सफलता नहीं हुई है और ना ही अभी कोई बॉलीवुड फिल्म में ऑफर मिला है।

दोस्तों हमें उम्मीद है यह आपको जरूर पसंद आई होगी तो इसे आप लाइक और शेयर जरूर करें साथ ही कमेंट बॉक्स पे अपने कमेंट जरूर बताएं ,धन्यवाद।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: