Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सारा अली खान के नाना की जमीन बेचने के नाम पर करोड़ों हड़पे, दर्ज हुआ मुकदमा

सारा अली खान के नाना की जमीन बेचने के नाम पर करोड़ों हड़पे, दर्ज हुआ मुकदमा

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के नाना और देहरादून के चर्चित बिंबट परिवार की जमीन बेचने का झांसा देकर ग्राफिक एरा एजुकेशनल सोसाइटी से 6.25 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी हुई है। रविवार को एसआईटी की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी दिनेश जुयाल के विरुद्ध केस दर्ज किया।
दिनेश जुयाल ने भूमि की मालकिन के साथ सोसाइटी निदेशक को विक्रय अनुबंध होने का झांसा दिया था। बता दें कि क्लेमेंटटाउन में सारा अली खान की मां अमृता सिंह के ननिहाल की पैतृक संपत्ति है। मौजूदा समय में इसका मालिकाना हक उनकी मौसी ताहिरा बिंबट के पास है।
कुछ समय पहले ग्राफिक एरा एजुकेशनल सोसायटी के निदेशक सुभाष गुप्ता ने दिनेश जुयाल के विरुद्ध शिकायत की थी। उन्होंने एक अनुबंध पत्र भी दिखाया था, जिसके तहत दिनेश जुयाल और सोसाइटी के बीच 39 करोड़ में करार हुआ और बयाना में 6 करोड़ 25 लाख रुपए जुयाल को दे दिए गए। लेकिन जब जुयाल से जमीन का बैनामा करने की बात कही गई तो वह टालमटोल करते रहे।
इसके बाद सोसाइटी ने कंप्लेंट कर दी। एसआईटी की जांच के बाद दिनेश जुयाल पर जालसाजी और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ है। बिंबट परिवार की क्लेमेंटटाउन में 20 बीघा जमीन है। 19 जनवरी को अमृता सिंह के मामा मधुसूदन भट्ट का निधन हो गया, जिसके बाद अमृता सिंह और ताहिरा बिंबट इस संपत्ति पर अपना हक जताने पहुंची और कोर्ट में केस चला गया। तभी से इस संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है।

दोस्तों आपको सारा अली खान की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है, Comment करके जरूर बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: