Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हिना के बाद कौन होगी एकता कपूर की नयी 'कोमोलिका'

हिना के बाद कौन होगी एकता कपूर की नयी 'कोमोलिका'

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी सीरियल की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर का सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस सीरियल में पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस और करण सिंह ग्रोवर जैसे सितारे मुख्य भूमिका अदा कर रहे हैं। यह सीरियल इस समय सबसे ज्यादा देखे जाने वाला सीरियल है। हालांकि पिछले कुछ समय में इस सीरियल की टीआरपी पर बुरा प्रभाव पड़ा है। टीआरपी को बढ़ाने के लिए अब शो में फिर से कोमोलिका को वापस लेने लाने की तैयारी की जा रही है।
हिना खान के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है क्योंकि हिना खान ने अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए यह शो पूरी तरह से छोड़ दिया है। हिना खान शो में वापसी नहीं करने वाली है। इसलिए शो के निर्माता किसी और एक्ट्रेस को कोमोलिका के किरदार के लिए कास्ट कर सकते हैं। रागिनी खन्ना, मधुरिमा तुली, रिद्धि डोगरा, सनाया ईरानी, ​​दिशा परमार में से किसी एक अभिनेत्री को कोमोलिका के लिए चुना जा सकता है।
रिपोर्ट के मुताबिक एकता कपूर की पहली पसंद सनाया ईरानी है। लेकिन सनाया ईरानी कोमोलिका का किरदार निभाना नहीं चाहती। वही जैस्मीन भसीन से भी इस बारे में बात की जा रही है जो इन दिनों सीरियल दिल तो हैप्पी है जी में मुख्य भूमिका अदा कर रही है।
सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका की मृत्यु का सीन दिखाया जा चुका है। लेकिन किसी ना किसी तरह कोमोलिका की वापसी जरूर होगी और कोमोलिका मिस्टर बजाज के साथ हाथ मिलाएगी। अब देखने वाली बात यह होगी कि कौन-सी एक्ट्रेस इस सीरियल में कोमोलिका बनेगी।

अगर आपकी नजर में कोई अभिनेत्री कोमोलिका के किरदार में फिट बैठती है तो उसका नाम कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: