Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ड्रीम गर्ल VS सेक्शन 375, जानिए पहले दिन किस फिल्म ने मारी बॉक्स ऑफिस पर बाजी

ड्रीम गर्ल VS सेक्शन 375, जानिए पहले दिन किस फिल्म ने मारी बॉक्स ऑफिस पर बाजी

<-- ADVERTISEMENT -->




शुक्रवार को सिनेमाघरों में आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' और दूसरी तरफ 'सेक्शन 375' जैसी दो शानदार फिल्में रिलीज हुई थी तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में दोनों फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन की तुलना करते हैं .

1. ड्रीम गर्ल 

आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा की फिल्म ड्रीम गर्ल को क्रिटिक्स और ऑडियंस के बीच काफी पसंद किया गया है। बता दे कि शानदार रेटिंग के बाद इस फिल्म ने पहले ही दिन 10.05 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग की है फिल्म में आयुष्मान खुराना पूजा नाम की एक लड़की का किरदार निभा रहे हैं और वह सब को अपनी आवाज से प्रभावित करते हैं। एक बार फिर से आयुष्मान खुराना ने यह साबित कर दिखाया है कि अगर फिल्म की स्टोरी में दम हो तो फिल्म का बजट मायने नहीं रखता है। फिल्म में नुसरत भरूचा ने ग्लैमर के जलवे बिखेरे हैं तो वहीं आयुष्मान खुराना ने अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसा हंसा कर लोटपोट किया है। रिलीज से पहले 8 करोड़ की ओपनिंग करने की उम्मीद लगाई जा रही थी, लेकिन उम्मीदों से भी बेहतर यह फिल्म निकली है और आने वाले दिनों में कमाई में बढ़ोतरी होने की संभावना है।

2. सेक्शन 375 

विनोद खन्ना और रिचा चड्ढा की यह क्राइम थ्रिलर फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसे क्रिटिक्स और ऑडियंस के बीच बेहद पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म की कहानी केंद्र में भारतीय दंड संहिता पर आधारित है। विनोद खन्ना पिछले काफी सालों से फिल्मी दुनिया से दूर थे, लेकिन अचानक से वह काफी सक्रिय हो गए हैं द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में उन्होंने संजय बारू का किरदार निभाया था इस फिल्म ने पहले ही दिन शुक्रवार को 3 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है। कलेक्शन के मामले में ड्रीमगर्ल सेक्शन 375 पर भारी पड़ी है।

दोस्तों, वैसे आपको इन दोनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म ज्यादा पसंद आई ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: