Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब सरेआम हीरोइन ने प्रेम चोपड़ा को मारा था थप्पड़, लेना चाहती थी इस बात का बदला

जब सरेआम हीरोइन ने प्रेम चोपड़ा को मारा था थप्पड़, लेना चाहती थी इस बात का बदला

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में कई ऐसे विलेन हुए जो हीरो पर भारी पड़े। वह अपना किरदार इतनी शिद्दत से निभाते थे कि लोग उनको असली विलेन समझने लगते थे। प्रेम चोपड़ा भी ऐसे ही कलाकारों में से एक थे, जिन्होंने फिल्मों में बहुत ही शानदार किरदार निभाए। लेकिन उनकी एक्टिंग की वजह से एक बार उनको एक एक्ट्रेस ने जोरदार थप्पड़ मारा था। आज प्रेम चोपड़ा का जन्मदिन है।
बता दें कि 80 के दशक में फिल्मों में रेप सीन होना बहुत आम था। प्रेम चोपड़ा मशहूर विलेन थे और उनको एक फिल्म में यही सीन देना था। वह ऐसे सीन पहले भी कई बार सूट कर चुके थे। लेकिन इस बार यह सीन करने में उनकी सांसें फूल गईं। सीन कुछ ऐसा था कि प्रेम चोपड़ा को हीरोइन को पीछे से आकर दबोचना था। प्रेम चोपड़ा ने सीन के हिसाब से ऐसा ही किया।
लेकिन निर्देशक को यह सीन पसंद नहीं आया, जिसके बाद कई बार रीटेक देने पड़े। बड़ी मुश्किल से यह सीन शूट हुआ। लेकिन एक्ट्रेस ने शिकायत कर दी कि प्रेम चोपड़ा की वजह से उनकी बाजू में चोट लग गई। इसके बाद फिर एक दिन ऐसा ही सीन शूट करना था, जिसमें उस एक्ट्रेस को प्रेम चोपड़ा को थप्पड़ मारना था।
जैसे ही सूट शुरू हुआ, हीरोइन ने प्रेम चोपड़ा को इतनी जोर से थप्पड़ मारा कि सब हैरान रह गए। खुद प्रेम चोपड़ा को भी इस पर विश्वास नहीं हुआ। तब प्रेम चोपड़ा निर्देशक के पास गए और उनसे शिकायत की। लेकिन इस शिकायत के बाद प्रेम चोपड़ा को जो सुनने को मिला, वह चौंकाने वाला था। निर्देशक ने उन्हें बताया कि हीरोइन उनसे अपने साथ किए बर्ताव का बदला लेना चाहती थी।

दोस्तों आपको प्रेम चोपड़ा का विलेन का कौन-सा किरदार सबसे ज्यादा अच्छा लगा, कमेंट करके जरूर बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: