Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस वजह से शादी के 12 साल बाद तक मां नहीं बनी थीं मंदिरा बेदी, खुद किया खुलासा

इस वजह से शादी के 12 साल बाद तक मां नहीं बनी थीं मंदिरा बेदी (Mandira Bedi Speaks on Pregnancy) , खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने फिल्मों और टीवी सीरियलों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता। हाल ही में उनको प्रभास की फिल्म साहो में देखा गया था और उनका अभिनय लोगों को काफी पसंद आया। मंदिरा बेदी ने इसी बीच अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में मंदिरा बेदी ने मनोरंजन जगत में अपने सफर के बारे में बात की। उन्होंने यह भी बताया कि इंडस्ट्री में काम करने की वजह से वह लगभग 12 साल तक मां बनने से बचकी रही।
mandira bedi-back to bollywood
मंदिरा ने कहा- 20 साल की उम्र में मैंने मनोरंजन जगत में अपनी जगह बना ली थी, जिसमें में 30 तक असुरक्षित महसूस करने लगी थी और 40 की उम्र में मैं काफी अच्छा महसूस करती हूं। 12 साल बाद मां बनने के सवाल पर मंदिरा बेदी ने कहा- मैंने 2011 में जब बेटे को जन्म दिया, उस समय में 39 साल की थी। मैं कॉन्ट्रैक्ट की वजह से प्रेग्नेंट नहीं हुई। मुझे यह डर लगता था कि अगर मैं प्रेग्नेंट हो गई तो मेरा कैरियर खत्म हो जाएगा।
mandira bedi-back to bollywood
मनोरंजन की दुनिया काफी खराब है। मैं अपने पति की मर्जी के बिना ऐसा नहीं कर सकती थी। इसी वजह से हम दोनों की शादी कामयाब हुई। बता दें कि मंदिरा बेदी ने 1999 में निर्देशक राज कौशल से शादी की। मंदिरा बेदी ने मां बनने के सवाल पर कहा कि मनोरंजन की दुनिया में महिलाओं का ज्यादा लंबा करियर नहीं है। मुझे लगता है कि मेरा काम करना कभी भी रुक सकता है और फिल्म और टीवी पर अपने से ज्यादा काम करने वाले एक्टर को देखकर मुझमें असुरक्षा की भावना होती है।
mandira bedi-back to bollywood
मंदिरा बेदी फिल्मों के अलावा टीवी की की जानी-मानी अभिनेत्री है। उन्होंने शांति, क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे सीरियलों में काम करके खूब लोकप्रियता हासिल की। इतना ही नहीं मंदिरा बेदी दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे जैसी सुपरहिट फिल्म का भी हिस्सा रही।

दोस्तों क्या आप भी मंदिरा बेदी के फैन हैं, कमेंट करके जरूर बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: