Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

रणबीर कपूर की बहन पर लग चुका है चोरी का आरोप, मांगनी पड़ी थी माफी

Riddhima Kapoor Birthday Special- रणबीर कपूर की बहन पर लग चुका है चोरी का आरोप, मांगनी पड़ी थी माफी

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड के जाने माने और हैंडसम अभिनेता रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। रणबीर कपूर की बहन काफी लोकप्रिय ज्वेलरी डिज़ाइनर है। उनका आर नाम का एक ज्वेलरी ब्रांड है जो बहुत ही ज्यादा फेमस है। हालांकि कुछ समय पहले उनके ब्रांड पर डिजाइन चोरी करने का आरोप लगा था। इस मामले ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी और अंत में रिद्धिमा कपूर को माफी मांगनी पड़ी थी।
कुछ समय पहले रिद्धिमा कपूर ने अपनी ज्वेलरी की नई फेस्टिव कलेक्शन लॉन्च की थी। उसमें डायमंड एवं पर्ल से बने ईयररिंग्स की रेंज थी। इयररिंग्स के कुछ डिजाइन को कॉपी बताया गया। इसके बाद उन पर चोरी का आरोप लगा।  'डाइट सब्या' नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट ने रिद्धिमा कपूर पर यह आरोप लगाया था। उसने ईयररिंग की डिजाइन को Kokichi Mikimoto को कॉपी कहा था। ये भी बताया गया कि ईयररिंग की डिजाइन को ही नहीं बल्कि यह तस्वीर भी Kokichi Mikimoto की वेबसाइट से ली गई है।
Riddhima Kapoor
'डाइट सब्या'  द्वारा दो तस्वीरें शेयर की गई। एक तस्वीर में ईयररिंग दिखाई दे रही है। तो वहीं दूसरी तस्वीर रिद्धिमा कपूर की पोस्ट है। तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि दुनिया में कोकीची मिकीमोटो को 'पर्ल किंग' के नाम से जाना जाता है। रिद्धिमा कपूर भी इस डिजाइन को अपनी ब्रांड नेम के साथ बेचने से खुद को नहीं रोक पाई।
Riddhima Kapoor
रिद्धिमा कपूर को ज्वेलरी डिज़ाइनर ऑफ द ईयर से नवाजा जा चुका है। सोशल मीडिया पर रिद्धिमा कपूर को इस कारण काफी ट्रोल होना पड़ा था। इंस्टाग्राम पर उन्होंने माफी मांगते हुए लिखा था कि हमने डायमंड और पर्ल के असली डिजाइनर को टैग नहीं किया। इसलिए हम माफी मांगते हैं। हम सभी डिजाइनर की क्रिएटिविटी का काफी सम्मान करते हैं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: