Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी, कहाृ- मुझे माफ कर दो, वजह जानकर होगी हैरानी

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी, कहाृ- मुझे माफ कर दो, वजह जानकर होगी हैरानी.

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह आए दिन कुछ ना कुछ ट्वीट करती रहती हैं। हाल ही में स्वरा भास्कर का एक ट्वीट काफी वायरल हुआ। लेकिन इस वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा। हालांकि स्वरा ट्रोलर्स को करारा जवाब देती है। लेकिन इस बार स्वरा भास्कर को अपने ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों से माफी मांगनी पड़ी। उनका माफी मांगने वाला ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
दरअसल, कुछ समय पहले स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने अपने फैंस को यह बताया था कि उन्होंने अपनी नानी की साड़ी को रिसाइकल करके उससे अपना पेंट-सूट दिलवाया है। स्वरा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए एडवोकेट सोमशेखर सुंदरसेन ने लिखा- यह आकर्षक है, मुझे रोजाना ट्रोलिंग का अनुभव देखने को मिलता है, जिससे स्वरा भास्कर को हमेशा गुजरना पड़ता है।
स्वरा ने एडवोकेट एडवोकेट सोमशेखर सुंदरसेन  के इस ट्वीट के जवाब में लिखा- कृपया मुझे माफ करें। अब लोग स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अगर स्वरा भास्कर के वर्क प्रिंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म शीर कोर्मा में दिखने वाली है। इस फिल्म में स्वरा भास्कर के साथ दिव्या दत्ता और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में होंगी। हालांकि अभी तक फिल्म की रिलीज डेट के बारे में पता नहीं चला है। बता दें कि स्वरा भास्कर तनु वेड्स मनु, प्रेम रतन धन पायो और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय से जलवा बिखेर चुकी है।

दोस्तों आपको स्वरा भास्कर की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है, Comment करके जरूर बताएं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: