‘सलमान ने की ऐश्वर्या राय से मारपीट’, इस खबर पर भाईजान के पिता सलीम खान ने दिया था ऐसा रिएक्शन - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

‘सलमान ने की ऐश्वर्या राय से मारपीट’, इस खबर पर भाईजान के पिता सलीम खान ने दिया था ऐसा रिएक्शन

‘सलमान (Salman Khan) ने की ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) से मारपीट’, इस खबर पर भाईजान (Bhaijan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) ने दिया था ऐसा रिएक्शन (Reaction)

<-- ADVERTISEMENT -->


salman khan-aishwarya rai- back to bollywood
सलीम खान मशहूर राइटर हैं और वह हमेशा अपने परिवार को साथ लेकर चलते हैं। उनके बच्चे सब मिलजुल कर रहते हैं ।सलीम खान के बेटे सोहेल और अरबाज तो बहुत कम विवादों में रहे। लेकिन उनके बेटे सलमान खान का विवादों से बहुत पुराना नाता रहा है। सलमान अपने करियर के शुरुआत से ही विवादों में बने रहे हैं। इससे उनकी छवि पर भी काफी बुरा असर पड़ा। किसी भी पिता के लिए अपने बेटे को इन परिस्थितियों में देखना बिल्कुल भी आसान नहीं होता। सलमान खान और ऐश्वर्या की विवादित लव स्टोरी पर सलीम खान ने क्या प्रतिक्रिया दी थी, हम आपको बताने जा रहे हैं।
salman khan-aishwarya rai- back to bollywood
बता दें कि यह काफी पुराना बात है, जब सलीम खान से ऐश्वर्या और सलमान के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था- उन दोनों को अकेला छोड़ दो। वह दोनों वयस्क हैं। यदि किसी रिश्ते में मजबूती हो तो फिर उसे दुनिया की कोई ताकत नहीं तोड़ सकती। अगर तुम उन्हें मार दोगे तो यह अमर प्रेम बन जाएगा। इस दौरान उन्होंने सलमान खान और संगीता बिजलानी के रिश्ते का उदाहरण भी दिया था। सलीम खान ने कहा था कि अगर उनका प्यार सच्चा नहीं है तो वो खुद ही अलग हो जाएंगे। सलमान संगीता के साथ 7 साल तक रिलेशनशिप में रहा। लेकिन उनका रिश्ता टूट गया।
जब सलीम खान से पूछा गया कि सलमान ने ऐश्वर्या के साथ मारपीट की तो उन्होंने कहा था कि हर दिन न्यूज़पेपर में सलमान को लेकर बकवास खबरें आती रहती हैं। सलमान खान काला जादू करता है, मैच फिक्सिंग करता है, ऐश्वर्या रॉय को मारता है। पेपर वालों को अपने फ्रंट पेज पर इस तरह की खबरें छापने की क्या जरूरत पड़ गई। ऐश्वर्या एक शिक्षित महिला है, जिसका खुद का दिमाग भी है। ऐश्वर्या सलमान के साथ किसी मजबूरी की वजह से नहीं घूमती थी, बल्कि वह दोनों एक-दूसरे के साथ रहना चाहते थे। सलमान को टारगेट बनाया गया है।

दोस्तों आपको सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी कैसी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: