Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

Box Office- 8वें दिन भी 'पल पल दिल के पास' पर भारी पड़ी ड्रीम गर्ल, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

Box Office Collection- 8वें दिन भी 'पल पल दिल के पास' पर भारी पड़ी ड्रीम गर्ल, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

<-- ADVERTISEMENT -->

पिछले शुक्रवार आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' रिलीज हुई थी और इस फिल्म को क्रिटिक्स और पाठकों के बीच काफी पसंद किया गया। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर बजट से दोगुनी कमाई कर ली है। ऐसा लग रहा था कि सनी देओल के लाडले बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' के रिलीज होने के बाद ड्रीम गर्ल के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। बल्कि उल्टा ड्रीम गर्ल फिल्म पल पल दिल के पास पर भारी पड़ती हुई दिखी है। आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूचा, सुमोना चक्रवर्ती और अनु कपूर जैसे सितारों के अभिनय से सजी हुई है फिल्म ड्रीम गर्ल पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई थी।
box office collection
इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर लिया। पहले दिन 10.05 करोड़, दूसरे दिन 16.42 करोड़, तीसरे दिन 18.10 करोड़, चौथे दिन 7.43 करोड़, पांचवे दिन 7.40 करोड़, छठे दिन 6.75 करोड़ और सातवें दिन 6.05 करोड़ कमाए। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि कल शुक्रवार को आठवें दिन भी फिल्म ने 5 करोड़ के करीब कलेक्शन किया है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है और बात की जाए पल पल दिल के पास फिल्म की तो रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड का कारोबार किया है। आप इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि रिलीज के आठवें दिन भी ड्रीम गर्ल पल पल दिल के पास पर भारी पड़ी है।
box office collection
पल पल दिल के पास फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल ने किया है। यह फिल्म रोमांस और एक्शन से भरपूर है। अगर आप रोमांटिक फिल्मों के फैन है तो यह फिल्म मिस नहीं कर सकते, लेकिन आयुष्मान खुराना की फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का भरपूर फायदा मिला है यही वजह है कि दिन-ब-दिन कलेक्शन में भारी उछाल नजर आ रहा है।
box office collection
यहां तक की फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स भी पल पल दिल के पास को कम स्क्रीन दी है क्योंकि वह नहीं चाहते हैं कि नई फिल्में रिलीज करने की वजह से जो सिनेमाघरों में छाई हुई फिल्में है उनकी कमाई पर असर पड़े। आयुष्मान खुराना ने बधाई हो, अंधाधुन, आर्टिकल 15 के बाद एक बार फिर से ड्रीम गर्ल जैसी शानदार फिल्म दी है।

दोस्तों, वैसे आपको यह फिल्म कैसी लगी ? अपनी राय नीचे कमेंट बॉक्स में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: