Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सलमान के साथ IIFA में नजर आई इस लड़की ने लूट ली सारी लाइमलाइट, जानें कौन है ये

सलमान के साथ IIFA में नजर आई इस लड़की ने लूट ली सारी लाइमलाइट, जानें कौन है ये

<-- ADVERTISEMENT -->

IIFA अवॉर्ड को लेकर सोशल मीडिया और मीडिया सब जगह धूम मची हुई है। इस बार का IIFA अवॉर्ड बेहद खास रहा क्योंकि 20 साल पूरे होने की खुशी में कुछ स्पेशल अवॉर्ड भी दिए गए। आईफा में कई बड़े सितारे शामिल हुए। इस दौरान बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान एक लड़की के साथ यहां पहुंचे, जिसने सारी लाइमलाइट लूट ली। हर कोई जानना चाह रहा था कि आखिर वह लड़की कौन है, जो IIFA में सलमान खान के साथ नजर आई।
salman-sai-iifa- back to bollywood
बता दें कि यह कोई साधारण नहीं, बल्कि बॉलीवुड अभिनेता, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश मांजरेकर की बेटी है, जिसका नाम सई मांजरेकर है, जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। सई मांजरेकर फिल्म दबंग 3 से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। सलमान खान ने मीडिया के सामने सई मांजरेकर को इंट्रोड्यूस करवाया। सलमान ने कहा- इनके पापा दबंग में थे और ये दबंग 3 में हैं। सई मांजरेकर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वह बहुत प्रिविलेज महसूस कर रही है कि उन्हें सलमान के साथ इस मंच पर आने का मौका मिला।
salman-sai-iifa- back to bollywood
बता दें कि इस दौरान सलमान खान ब्लू सूट और ब्लैक शर्ट में नजर आए, तो वहीं सई मांजरेकर ट्रेडिशनल लुक में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं। सई मांजरेकर और सलमान खान की जोड़ी भी काफी अच्छी लग रही थी और यह जोड़ी बड़े पर्दे पर भी धमाल मचा सकती है।
salman-sai-iifa- back to bollywood
सलमान ने यह भी कहा कि इस बार IIFA घर के पास है, यह अच्छा है। नहीं तो हर साल बहुत दूर उड़ कर जाना पड़ता था। सलमान ने यह भी बताया कि वह कैटरीना की परफॉर्मेंस देखने के लिए काफी उत्साहित थे और उनको कैटरीना का परफॉर्मेंस काफी अच्छा नहीं लगा। बता दें कि फिल्म दबंग 3 इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

दोस्तों आपको सई मांजरेकर और सलमान की जोड़ी कैसी लगी, कमेंट करके जरूर बताएं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: