Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

अरमान कोहली ने की थी इस अभिनेत्री की पिटाई, गलत व्यवहार के लिए भरना पड़ा था जुर्माना

अरमान कोहली ने की थी इस अभिनेत्री की पिटाई, गलत व्यवहार के लिए भरना पड़ा था जुर्माना

<-- ADVERTISEMENT -->

सब टीवी के मासूम कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी के किरदार में सबका मनोरंजन करने वाली मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सितंबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था। एक समय मुनमुन दत्ता अरमान कोहली को डेट कर रही थी। लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से उनकी जिंदगी बदल गई।
पुणे से पढ़ाई पूरी करने के बाद मुनमुन दत्ता मुंबई आ गईं। 2004 में उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत की। उन्होंने टीवी सीरियल हम सब बाराती में काम किया था। इसके बाद 2006 में मुनमुन कमल हासन की फिल्म मुंबई एक्सप्रेस में भी नजर आई थी। वह डॉक्टर बनना चाहती थीं। लेकिन किस्मत से अभिनेत्री बन गई।
2008 में उनको तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीता अय्यर का किरदार मिला जिसके बाद उनकी जिंदगी बदल गई। मुनमुन पिछले 11 सालों से इस सीरियल में काम कर रही हैं और उनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। 2008 में मुनमुन दत्ता का अफेयर अरमान कोहली के साथ शुरू हुआ। लेकिन कुछ ही सालों में दोनों का ब्रेकअप हो गया, क्योंकि अरमान कोहली बहुत ही गुस्सैल और आक्रामक स्वभाव के थे।
ऐसा बताया जाता है कि वैलेंटाइन्स डे के दिन अरमान कोहली ने मुनमुन दत्ता के साथ मारपीट की थी, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में दर्ज करवाई और मामला कोर्ट में पहुंच गया। इस बर्ताव के लिए अरमान कोहली के ऊपर जुर्माना भी लगा था। इस केस में टीवी अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने गवाही दी थी। डॉली ने बताया कि अरमान हमेशा मुनमुन के साथ गलत व्यवहार करते थे।

दोस्तों जो लोग मुनमुन दत्ता के फैन हैं, Comment करके जरूर बताएं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: