Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

रात को अधेरे में ये एक्ट्रेस करती हैं कुछ ऐसा कि शरीर के इस नाजुक अंग में आ जाती हैं सूजन !

रात को अधेरे में ये एक्ट्रेस करती हैं कुछ ऐसा कि शरीर के इस नाजुक अंग में आ जाती हैं सूजन !

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपने ट्वीट की वजह से काफी सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में इलियाना डिक्रूज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी कि उनको नींद में चलने की बीमारी है। इस कारण उनके पैरों में घाव हो जाते हैं ।
actress-ileana-d'cruz
शनिवार के दिन ट्विटर पर इलियाना डिक्रूज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे अब पूरी तरह से विश्वास हो गया है कि मुझे नींद में चलने की बीमारी है। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं जब भी सुबह उठती हूं तो मेरे पैरों में सूजन होती है या फिर घाव देखने को मिलते हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं बीमारी से कैसे बच सकती हूं। मैं इस वजह से काफी ज्यादा परेशान हूं।
actress-ileana-d'cruz
इलियाना डिक्रूज के फैंस काफी चिंतित हैं। वे इलियाना के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। कुछ फैंस ने इलियाना डिक्रूज को कहा कि आप अपने कमरे में वीडियो कैमरा लगा ले। कुछ लोग इस किस्से को हॉन्टेड बता रहे हैं। इलियाना डिक्रूज के ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा कि अगर आप रात को सो कर सुबह उठती है तो खुद को बिस्तर पर पाती है या फिर कहीं और। यदि आप कहीं और पाती है तो आपको स्लीपवाकिंग की प्रॉब्लम है या फिर आप भूतों का शिकार हो सकती हैं।
इलियाना डिक्रूज अपकमिंग फिल्म पागलपंती को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। यह फिल्म 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का डायरेक्शन अनीस बज्मी द्वारा किया गया है। इलियाना डिक्रूज के अलावा फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट जैसे सितारे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: