Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

ट्रेन में गाना गाने वाला ये लड़का अब बना बॉलीवुड का सुपरस्टार, कहा कभी ना हार मानने वालों की जीत जरूर होती है

ट्रैन में गाना गाने वाला ये लड़का अब बना बॉलीवुड का सुपरस्टार, कहा कभी ना हार मानने वालों की जीत जरूर होती है

<-- ADVERTISEMENT -->

हर कोई सपने देखता है और उन सपनों को पूरा भी करता है। कहा जाता है कि मेहनत करने वाले लोगों एक ना एक दिन सफल जरूर होते हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स मौजूद हैं जो काफी संघर्ष करने के बाद सफल हुए और आज वे बॉलीवुड के काफी बड़े स्टार बन गए हैं। इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे ही लड़के के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी ट्रेन में गाना गाता था। लेकिन आज वह बॉलीवुड का बहुत बड़ा सुपरस्टार बन चुका है। आइए जानते हैं उसके बारे में
हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता आयुष्मान खुराना की। कपिल शर्मा के शो पर आयुष्मान खुराना ने बहुत ही चौकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने बताया कि वह कॉलेज के दिनों में ट्रेनों में गाना गाते थे और वह अपने दोस्तों के साथ चंडीगढ़ इंटरसिटी ट्रेन में सेकंड क्लास डिब्बे में सफर करते थे। मुझे गाना गाने से कुछ पैसे मिल जाते थे। उससे मेरा खर्च चल जाता था।
आयुष्मान खुराना ने टीवी रियलिटी शो एमटीवी रोडीज के सीजन 2 में पार्टिसिपेट किया था और वो उस सीजन के विजेता रहे थे। इसके बाद उन्होंने बतौर रेडियो जॉकी काम किया। साल 2012 में आयुष्मान खुराना की पहली फिल्म विकी डोनर रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद उनकी किस्मत रातों-रात चमक गई।
आयुष्मान खुराना अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ड्रीम गर्ल में विकी डोनर ने लड़की का किरदार अदा किया है। उनकी फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती हैं। लोग उनके फैन हो चुके हैं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: