Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बॉलीवुड फाइट्स: जब सनी देओल को आया था शाहरुख़ ख़ान और अनिल कपूर पर गुस्सा

Sunny Deol Shahrukh Khan And Anil Kapoor Real Fight- बॉलीवुड फाइट्स: जब सनी देओल को आया था शाहरुख़ ख़ान और अनिल कपूर पर गुस्सा

<-- ADVERTISEMENT -->

सनी देओल की इमेज बॉलीवुड में एक बेहद ही शांत और शर्मीले इंसान की है जो अपने काम से काम रखते हैं और दूसरों की ज़िंदगी में हस्तक्षेप बेहद कम करते हैं। सनी शांत हैं पर कोई उन्हें हल्के में ले ले ये उन्हें कतई बर्दाश्त नहीं। सुनी देओल को फ़िल्मों में 36 साल हो चुके हैं, एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं ऐसे में विवादों से तो सनी का बचना भी नामुमकिन है और रही बात देओल परिवार की तो सभी को गुस्सा ज़रा जल्दी आता है। आज थोड़ा पीछे जाते हैं, 80 और 90 के दशक में, और कुरेदते हैं उन किस्सों को जब सनी ने अपना आपा खो दिया:-

1) सनी देओल और अनिल कपूर

सनी देओल और अनिल कपूर fight
सनी देओल और अनिल कपूर, दोनों 80 के दशक के बड़े सितारे थे और दोनों ने ही एक साथ दो फिल्मों में काम किया है, जोशीले और राम अवतार। जोशीले फ़िल्म से ही अनिल कपूर और सनी देओल में दरार आ गयी थी। 1989 में आई इस फ़िल्म के निर्देशक थे हसन रिज़वी। फ़िल्म पूरी हुई और फ़िल्म के क्रेडिट में अनिल कपूर का नाम सनी से पहले आया जो सनी देओल को नागंवार था। इस पर पहली प्रतिक्रिया धर्मेंद्र ने दी, बकौल धरम जी सनी अनिल कपूर से बड़े अभिनेता हैं इसलिए उनका नाम पहले आना चाहिए। अनिल कपूर का साथ दिया उनके भाई बोनी कपूर ने, बोनी ने यह दलील दी कि अनिल सनी से सीनियर हैं तो उनका नाम ही पहले आना चाहिए।
सनी देओल और अनिल कपूर fight
उस वक़्त एक और फ़िल्म की शूटिंग हो रही थी जिसका नाम था राम अवतार। इस फ़िल्म में भी सनी देओल और अनिल कपूर थे। पहले तो सनी इस फ़िल्म में काम नही करना चाह रहे थे पर निर्माताआ सुनील हिंगोरानी से घरेलू रिश्ते होने के कारण सनी पाजी को फ़िल्म करना पड़ा।'स्टारडस्ट' की खबरों के मुताबिक़ एक सीन के दौरान सनी देओल ने अनिल कपूर का गला इतना जोर से दबाया कि उनकी सांसे फूलने लगी। डायरेक्टर के कई बार कट बोलने के बावजूद भी सनी ने अनिल को नहीं छोड़ा। मामले को आगे बढ़ता देख पूरी यूनिट सनी को पकड़ने में लग गई। फिर जैसे-तैसे सनी को उनसे अलग किया गया। मीडिया ने इस बात को ख़ूब तूल दिया और अनिल कपूर ने भी अलग अलग मंचों से सनी पर गला दबाने का इल्जाम लगाया।

2) सनी देओल और शाहरुख़ ख़ान

सनी देओल और शाहरुख़ ख़ान fight
सनी देओल और शाहरुख़ ख़ान के बीच आपसी मतभेद डर मूवी की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ। सनी देओल ने 'इंडिया टीवी' को दिए साक्षात्कार में यह स्पष्ट किया कि वे फ़िल्म के क्लाइमेक्स से संतुष्ट नहीं थे। दरअसल फ़िल्म के क्लाइमेक्स में शाहरुख ख़ान का किरदार सनी देओल को मार देता है, सनी यश चोपड़ा को समझाते रहे कि सनी का किरदार एक नेवी कमांडो का है और कोई ऐसे उसे नहीं हरा सकता पर यश जी ने सनी की बात नहीं मानी चूंकि यश चोपड़ा काफ़ी सीनियर हैं तो सनी कुछ कह भी नहीं पाए लेकिन उनके गुस्से का लावा ज्वालामुखी की तरह फट, उन्होंने अपने जीन्स में हाथ डाले हुए अपनी मुठ्ठियाँ भींची और पुरी जीन्स फाड़ दी और यह देख सेट पर सभी लोग सहम गए।
सनी देओल और शाहरुख़ ख़ान
सनी ने फ़िर कभी यश चोपड़ा के साथ काम नहीं किया और न ही कभी शाहरुख़ ख़ान से बात की। हाल ही में 'बॉलीवुड हंगामा' को दिए एक साक्षात्कार में सनी ने स्पष्ट किया कि वे 'दामिनी' फ़िल्म के सिलसिले में शाहरुख़ ख़ान के पास गए थे क्योंकि दामिनी के राइट्स इस वक़्त शाहरुख़ की कंपनी 'रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट' के पास हैं। बकौल सनी शाहरुख़ बेहद गरम जोशी के साथ सनी से मिले।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: