Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अफेयर की वजह से सुर्खियों में रहे यह पांच बॉलीवुड स्टार्स, लेकिन हुई अरेंज मैरिज


<-- ADVERTISEMENT -->




इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के 5 ऐसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में छाए रहे। लेकिन इन्होंने अरेंज मैरिज की। आइए जानते हैं उनके बारे में

गोविंदा 

90 के दशक के जाने माने अभिनेता गोविंदा का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया। लेकिन गोविंदा ने अरेंज मैरिज की। गोविंदा की शादी सुनीता से हुई और यह दोनों एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं।

विवेक ओबेरॉय 

विवेक ओबरॉय का नाम बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ जोड़ा गया। इसके अलावा उनका नाम कई और अभिनेत्रियों के साथ भी आया। हालांकि उन्होंने कर्नाटक सरकार के मंत्री जीवाराज अल्वा की बेटी प्रियंका से अरेंज मैरिज की। इन दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लगती है।

नील नितिन मुकेश 

हाल ही में नील नितिन मुकेश फिल्म साहो में नजर आए और यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई। नील नितिन मुकेश की शादी पिछले साल फरवरी के महीने में हुई थी। उन्होंने बिना किसी को बताए रुक्मणी से अरेंज मैरिज कर ली। नील नितिन मुकेश का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया। सोनल चौहान और साशा आगा के साथ अफेयर रहा।

शाहिद कपूर 

बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर ने शादी साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की। शादी से पहले उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ जोड़ा गया। यह दोनों एक दूसरे को प्यार करते थे।

राकेश रोशन

रितिक रोशन के पिता और बॉलीवुड एक्टर राकेश रोशन का नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया। उनकी शादी फिल्म निर्देशक की बेटी पिंकी रोशन से हुई। इन दोनों ने अरेंज मैरिज की थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: