Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

टीना दत्ता ने अपने बॉयफ्रेंड पर लगाए गंभीर आरोप, कहा सबके सामने गाली गलौज करता था


<-- ADVERTISEMENT -->

टीवी सीरियल उरन से लोकप्रियता हासिल करने वाली टीना दत्ता को आप सभी लोग अच्छी तरह से जानते होंगे। इस सीरियल में उन्होंने इच्छा का किरदार अदा किया था। इस सीरियल के बाद टीना दत्ता बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गई। वह हर घर में पहचानी जाने लगी। उनका किरदार काफी भावुक कर देने वाला था।
tina dutt
टीना दत्ता इन दिनों टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल डायन की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है। इस सीरियल की प्रोड्यूसर एकता कपूर है। टीना दत्ता सीरियल में मुख्य भूमिका में है। टीना दत्ता ने हाल ही में बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने अपने पर्सनल जिंदगी से जुड़े कई राज बताएं।
tina dutt
‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए गए इंटरव्यू में टीना दत्ता ने कहा कि मैं 5 साल तक एक रिलेशनशिप में रही। इस रिलेशनशिप के दौरान मुझे डॉमेस्टिक वायलेंस झेलना पड़ा। मेरा रिलेशन अब्यूसिव था और मैंने साल 2015 में अपना रिश्ता खत्म कर दिया। मैं इस बारे में पूरी तरह से खामोश रही क्योंकि मुझे अपनी रिलेशनशिप बनाए रखनी थी। लेकिन बाद में मुझे यह अनुभव हो गया कि यह कभी खत्म नहीं होने वाला।
tina dutt
मेरी और उसकी मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। मेरा बॉयफ्रेंड मेरे साथ मारपीट और गाली गलौज करता था। वह अकेले में ही नहीं बल्कि सबके सामने यह करता था। मैं अंदर से पूरी तरह टूट गई। मैंने काफी सोच समझने के बाद इस रिलेशनशिप को खत्म करने का निर्णय लिया। बता दें कि हाल ही में टीना दत्ता ने अपने कोस्टार पर गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया। जब डायन के सेट पर टीना दत्ता इंटीमेट सीन कर रही थी तो उनके को-स्टार ने उन्हें गलत ढंग से छूने का प्रयास किया।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: