रानू मंडल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अंग्रेजी में की बात तो सोशल मीडिया पर बने देसी जोक्स - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रानू मंडल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अंग्रेजी में की बात तो सोशल मीडिया पर बने देसी जोक्स

रानू मंडल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अंग्रेजी में की बात तो सोशल मीडिया पर बने देसी जोक्स

<-- ADVERTISEMENT -->



memes on Ranu mondal
रानू मंडल अपनी प्रतिभा के दम पर एक बड़ी हस्ती बन गई हैं। कुछ दिनों पहले तक वह रेलवे स्टेशन पर भीख मांगती थी। जब उनके गाने का वीडियो वायरल हुआ, तो हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' में गाने का मौका दिया। रानू का पहला गाना बुधवार को जारी किया गया था। हिमेश रेशमिया ने इस अवसर पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया। कई पत्रकार यहां पहुंचे जिन्होंने रानू से उनके जीवन से जुड़े सवाल पूछे। कुछ दिनों पहले, रानू मंडल की बेटी ने अपने प्रबंधक अतींद्र चक्रवर्ती पर आरोप लगाया कि वह उसे उसकी माँ से मिलने नहीं दे रहा है। साथ में उन्हें पैर तोड़ने की धमकी भी मिली।
memes on Ranu mondal

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब रानू मंडल से बेटी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, उसकी कोई परिस्थिति थी, इसलिए वो मुझसे मिलने नहीं आती थी । मैं उसे दोष नहीं देती। 'Its Enough'। इसके बाद, जब रानू से पूछा गया कि क्या उसने कभी सोचा था कि वह एक दिन सेलिब्रिटी बन जाएगी?
memes on Ranu mondal

इस पर रानू ने कहा, आप God में विश्वास करते हैं। Yes or No। पत्रकार ने कहा- हां। तब रानू ने कहा- Thats Why। इसके बाद वह आगे बढ़ गई। उनके साक्षात्कार से पता चला कि रानू शिक्षित है और अच्छी अंग्रेजी भी बोलती है। परिस्थितियों ने उन्हें भीख मांगने के लिए मजबूर किया लेकिन अब उनके सितारे चमक गए हैं।

फॉलो करके मेरा उत्साह बढ़ाने में मेरी मदद करें, जिससे मैं आपके लिये और अच्छीे मनोरंजक एंव हास्यप्रद तस्वीरें ला सकू।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: