Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आवारा कुत्तों के बीच फंस गई श्रद्धा कपूर, घबराकर लगी भागने और फिर...

Shraddha Kapoor Playing With Street Dog- आवारा कुत्तों के बीच फंस गई श्रद्धा कपूर, घबराकर लगी भागने और फिर...

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म साहो की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वहीं उनकी दूसरी फिल्म छिछोरे भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हाल ही में श्रद्धा कपूर एक एड शूट के लिए मुंबई के एक स्टूडियो में पहुंची।
shraddha kapoor and dog
जब सपना काम खत्म करके बाहर निकल रही थी तो उनको कुछ आवारा कुत्तों ने घेर लिया। इस दौरान अपने पास इतने सारे कुत्तों को देखकर श्रद्धा कपूर घबरा गईं और इधर-उधर भागने लगीं। पहले लोगों को लगा कि श्रद्धा डर की वजह से कुत्तों से भाग रही हैं। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं था।
shraddha kapoor and dog
दरअसल, श्रद्धा कुत्तों से बहुत प्यार करती हैं। जब उन्होंने कुत्तों को अपने आसपास देखा तो वह उनके साथ खेलने लगी। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्रद्धा कुत्तों के साथ किस तरह से मस्ती कर रही हैं और उन्हें प्यार कर रही हैं।
shraddha-kapoor-playing-with-street-dog
बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म साहो में श्रद्धा कपूर के साथ प्रभास भी मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म में लोगों ने श्रद्धा कपूर की एक्टिंग को काफी पसंद किया। इसके अलावा श्रद्धा कपूर फिल्म छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आईं। यह फिल्म रिलीज के बाद अच्छी कमाई कर रही है और अब तक 130 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। दोस्तों आपको श्रद्धा कपूर की कौन -सी फिल्म सबसे ज्यादा अच्छी लगी, comment करके जरूर बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: