4000 करोड़ की नेट वर्थ, एक प्राइवेट जेट और 300 करोड़ के घर का मालिक है ये अभिनेता - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

4000 करोड़ की नेट वर्थ, एक प्राइवेट जेट और 300 करोड़ के घर का मालिक है ये अभिनेता

4000 करोड़ की नेट वर्थ, एक प्राइवेट जेट और 300 करोड़ के घर का मालिक है ये अभिनेता

<-- ADVERTISEMENT -->



टॉम क्रूज़, एक नाम नहीं स्टाइल और अभिनय का मानवीकरण है। 3 जुलाई 1962 को पैदा हुआ यह स्टार पिछले कई दशकों से सुपरस्टार है और आज भी हॉलीवुड का 'ब्लू आइड बॉय' है। मेहनत के साथ शोहरत और शोहरत के साथ दौलत आती है और फ़ोर्ब्स मैगज़ीन के अनुसार यह स्टार दुनिया का दूसरे नंबर का सबसे धनी सुपरस्टार है, हम बात कर रहे हैं टॉम क्रूज़ की और आज नज़र डालते हैं उनकी लाइफ स्टाइल पर।

टॉम क्रूज़ ने महज 19 वर्ष की उम्र में 'एंडलेस लव' मूवी में डेब्यू किया था। 2 साल बाद ही रोमांटिक कॉमेडी द रिस्की बिज़नेस ने क्रूज़ को पहचान दी और 1986 में आई, टोनी स्कॉट निर्देशित टॉप गन से क्रूज़ सुपरस्टार बन गए। फ़ोर्ब्स मैगज़ीन की माने तो टॉम क्रूज़ ने मिशन इम्पॉसिबल 4 से लगभग 75 मिलियन डॉलर अर्थात 530 करोड़ कमाए हैं। बता दें टॉम क्रूज़ फीस नहीं चार्ज करते सीधे लाभ में हिस्सेदारी मांगते हैं।

टॉम क्रूज़ कार्स के बेहद शौकीन हैं और 'हॉट कार्स' नामक वेब साइट की माने तो इस सुपरस्टार के पास कार और बाइक्स मिला कर कुल 19 गाड़ियां है। कार्स में बुगाटी वेरॉन, मस्टैंग,पोर्शे 911 की 996 सीरीज,रोडमास्टर समेत कई गाड़ियां हैं। टॉम क्रूज़ पिछले एक दशक से सेलिब्रिटी कार रेस में भाग ले रहे हैं। इसके अतिरिक्त इस सुपरस्टार के पास खुद का प्राइवेट जेट है जिसका नाम गल्फ़ स्ट्रीम IV है।

टॉम क्रूज़ सिर्फ एक 'हार्ट थ्रॉब' ही नहीं बल्कि अच्छे ख़ासे बिज़नेसमैन भी हैं। फ़िल्में प्रोड्यूस करने के अलावा क्रूज़ रियल एस्टेट में काफी निवेश करते हैं। उनकी फ्लोरिडा, टेल्ल्युराइड,न्यू यॉर्क, कोलाराडो समेत कई जगहों पर घर हैं।उनके टेल्ल्युराइड स्थित घर की कीमत लगभग 40 मिलियन डॉलर है। वर्तमान में इस सुपरस्टार का ठिकाना फ्लोरिडा की एक स्काई टावर बिल्डिंग का पेंट हाउस है जो लगभग सभी सुख सुविधाओं से लैस है, 39 मीटर लंबा स्विमिंग पूल से लेकर, एलिवेटर कार पार्किंग तक सब कुछ।

टॉम क्रूज़ अपने गज़ब के लुक्स और अभिनय कुशलता के लिए तो प्रसिद्ध हैं ही पर वे चैरिटी में भी काफिया आगे हैं और UNICEF समेत कई संस्थानों से जुड़े हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अगले वर्ष टॉप गन: मेवरिक आने वाली है,यह 34 साल पहले रिलीज़ हुई कल्ट मूवी टॉप गन का सीक्वल होगा, टॉम क्रूज़ की फिल्मों का इंतज़ार पूरी दुनिया के साथ साथ भारत में भी बेसब्री से होता है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: