ईद 2020 में किस फ़िल्म के साथ आएँगे सलमान ख़ान, दबंग 3 के बाद कौन सी होगी अगली फ़िल्म ? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ईद 2020 में किस फ़िल्म के साथ आएँगे सलमान ख़ान, दबंग 3 के बाद कौन सी होगी अगली फ़िल्म ?

Salman Khan Upcoming Movie in 2020. ईद 2020 में किस फ़िल्म के साथ आएँगे सलमान ख़ान, दबंग 3 के बाद कौन सी होगी अ

<-- ADVERTISEMENT -->



salman-khan-upcoming-movie
2009 में वांटेड, 2010 में दबंग,2012 में एक था टाइगर और 2015 से क्रमशः बजरंगी भाईजान,सुल्तान ट्यूबलाइट और भारत सलमान खान के लिए ईद पर्व अपने फैंस को ईदी देने का मौका सा बन गया है। दबंग खान की अगली फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी जो है दबंग। अगले वर्ष ईद के लिए वो संजय लीला भंसाली की 'इंशाल्लाह' के लिए तैयार हो गए थे चूंकि अब वो फ़िल्म बन्द हो चुकी है। कयास यह लगाए जा रहे हैं कि सलमान ईद पर अब कौन सी फ़िल्म के साथ आएंगे। उसपर सलमान खान का ट्वीट 'मेरे बारे में ज़्यादा मत सोचना दिल में आता हूँ और ईद पर भी" ने गॉसिप के बाज़ार को और गरमा दिया है।
salman-khan-upcoming-movie
पहले मीडिया में यह खबर भी उछली की सलमान ईद में 'किक 2' के साथ आ सकते हैं पर 'बॉलीवुड हंगामा' को दिए साक्षात्कार में साजिद नाडियाडवाला ने साफ़ इंकार कर दिया। बकौल साजिद नाडियाडवाला जो इस फ़िल्म का निर्माण और डायरेक्ट करेंगे बताया है कि किक 2 अभी स्क्रिप्ट स्टेज पर है, इस वक़्त किक 2 का 'लास्ट ड्राफ्ट' तैयार किया जा रहा है ऐसे में फ़िल्म का ईद पर रिलीज़ हो पाना संभव नहीं है। अब अगला अंदाज़ा यह लगाया गया कि सलमान 'नो एंट्री 2' शुरू कर सकते हैं पर सलमान ने साफ कर दिया कि वे अभी नो एंट्री 2 की शूटिंग नहीं कर रहे। अन्ततः मशहूर ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने यह स्पष्ट किया कि सलमान एक कोरियन फ़िल्म के रीमेक की शूटिंग के लिए राज़ी हो गए हैं।
salman-khan-upcoming-movie
'पिंकविला' ने भी इस खबर की पुष्टि की जिसके बावत सलमान ख़ान कोरियन सुपरहिट फिल्म 'वेटरन' के रीमेक में नज़र आएंगे। इसके राइट्स अतुल अग्निहोत्री ने खरीदे हैं, इससे पहले अतुल सलमान की बॉडीगार्ड और भारत जैसी फिल्मों के निर्माता रह चुके हैं। वेटरन 2015 की बेहद सुपरहिट फिल्म थी और फ़िल्म का प्लॉट यह था कि एक डिटेक्टिव एक यंग करोड़पति बिज़नेसमैन को पकड़ने की कोशिश करता है जो देश में एक अपराध संगठन भी चला रहा है और वह बिज़नेसमैन हर बार डिटेक्टिव के फैलाए जाल से निकल जाता है।
salman-khan-upcoming-movie
'पिंकविला' ने यह भी स्पष्ट किया है कि इस कोरियाई फ़िल्म के रीमेक को निर्देशित करेंगे प्रभुदेवा, जी हां यह सलमान और प्रभुदेवा की तीसरी फिल्म साथ में होगी। बहरहाल इनदिनों दबंग खान अपनी दबंग 3 की शूटिंग के आखरी शेड्यूल में व्यस्त हैं और उसके तुरंत बाद वेटरन के रीमेक की शुरुआत हो जाएगी। इसका मतलब भाईजान के फैंस 2020 में भी निराश नहीं होंगे क्योंकि सलमान ने एक बार जो कमिटमेंट कर दी तो वे खुद की भी नहीं सुनते।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: