Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हिंदू नाम से मशहूर होने वाली ये 5 अभिनेत्रियां असल में हैं मुस्लिम, नंबर 4 पर नहीं होगा विश्वास

हिंदू नाम से मशहूर होने वाली ये 5 अभिनेत्रियां असल में हैं मुस्लिम, नंबर चार पर नहीं होगा विश्वास

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड जगत में हर धर्म के लोग काम करते हैं। कई बार ऐसा होता है कि मुस्लिम धर्म के लोग बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए हिंदू धर्म का नाम रखते हैं। आज हम आपको पांच ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने हिंदू नाम से बॉलीवुड में पहचान बनाई। लेकिन वे असल जिंदगी में मुस्लिम हैं। आइए जानते हैं

तब्बू

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री तब्बू को लोग हिंदू समझते हैं। लेकिन आपको बता दें कि तब्बू का जन्म मुस्लिम परिवार में हुआ है। उनका असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है। लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते हैं।

मान्यता दत्त

मान्यता दत्त ने कई फिल्मों में आइटम डांस किया है। मान्यता दत्त ने संजय दत्त से शादी की थी तो उन्होंने इस्लाम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया था। मान्यता दत्त का असली नाम दिलनवाज शेख है।

मधुबाला

60 के दशक में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रही मधुबाला मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखती हैं। उनका असली नाम बेगम मुमताज जहां देहलवी है। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में आने से पहले अपना नाम बदल लिया था।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट तो हिंदू परिवार से आती हैं। लेकिन उनकी मां सोनी राजदान मुस्लिम परिवार से हैं। इसी वजह से आलिया हिंदू नहीं, बल्कि मुस्लिम हैं।

माना शेट्टी

माना शेट्टी सुनील शेट्टी की पत्नी है। माना शेट्टी ने फिल्म चल चला चल में काम किया था, जो 2009 में आई थी। आपको बता दें कि माना गुजरात के एक मुस्लिम कादरी परिवार की बेटी है, जिनका नाम माना कादरी है।

दोस्तों क्या आप जानते थे कि यह कलाकार मुस्लिम हैं,COMMENT करके जरूर बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: