Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जब अंधेरे में प्रियंका को देख रो पड़े थे निक जोनास, जानें पूरा किस्सा

जब अंधेरे में प्रियंका (Priyanka Chopra) को देख रो पड़े थे निक जोनास (Nick Jonas), जानें पूरा किस्सा

<-- ADVERTISEMENT -->

हाल ही में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर रिलीज हुआ फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपने पति को लेकर बड़ा खुलासा किया।
nick jonas and priyanka chopra romance
टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने पीपल डॉट कॉम को इंटरव्यू दिया। उन्होंने इस दौरान कहा कि मेरी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक के लास्ट सीन को देखकर मेरे पति ने काफी भावुक हो गए और वह रोने लगे। आगे प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि फिल्म की डायरेक्टर सोनाली बॉस ने फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन मेरे पति को भी सेलिब्रेशन के लिए इनवाइट किया था।
nick jonas and priyanka chopra romance
हालांकि निक तय समय से काफी पहले ही शूटिंग के सेट पर पहुंच गए। इस दौरान एक शॉट जारी हुआ। प्रियंका ने आगे कहा कि सोनाली के अनुसार अंधेरे में दिल को छूने वाले सीन के शूट जारी था। शूट के बीच में मैंने सिसकने की आवाज सुनी और पीछे मुड़कर देखा तो पता चला कि निक काफी भावुक हो गया है और वह रो रहा है।
nick jonas and priyanka chopra romance
प्रियंका चोपड़ा की ये फिल्म आयशा चौधरी की लाइफ पर आधारित है। 13 साल की उम्र पर ही आयशा चौधरी को पल्मनरी फाइब्रोसिस की बीमारी हो गई थी। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने जो किया वह मिसाल बना। इस बीमारी से ग्रसित होने के बाद आयशा चौधरी मोटिवेशनल स्पीकर बनी। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा आयशा चौधरी का किरदार निभा रही हैं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: