Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

51 साल की इस अभिनेत्री को डेट पर ले जाना चाहते हैं रणबीर कपूर, नाम जानकर चौंक जाएंगे

51 साल की इस अभिनेत्री को डेट पर ले जाना चाहते हैं रणबीर कपूर, नाम जानकर चौंक जाएंगे

<-- ADVERTISEMENT -->




ranbir kapoor want to date madhuri dixit
रणबीर कपूर एक भारतीय फिल्म अभिनेता है। जो बॉलीवुड फिल्मों में काम करते हैं। रणबीर कपूर को भारत के सबसे बेहतरीन कलाकारों में गिना जाता है। रणबीर कपूर ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। लेकिन आज हम आपको 51 साल की उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे रणवीर कपूर बहुत पसंद करते हैं और डेट पर ले जाना चाहते हैं। तो आइए जानते हैं वह अभिनेत्री कौन है।

उस अभिनेत्री का नाम माधुरी दीक्षित है। माधुरी दीक्षित एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें 90 के दशक में माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में गिना जाता था। फिलहाल माधुरी दीक्षित की उम्र 51 साल है, बावजूद इसके वह बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। कुछ समय पहले रणबीर कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि, माधुरी दीक्षित उनकी पहली क्रश है। 
ranbir kapoor want to date madhuri dixit
रणबीर कपूर ने यह भी बताया कि वह टीनएज में माधुरी दीक्षित को बहुत पसंद करते थे और उन्हें डेट पर ले जाना चाहते थे। जानकारी के लिए बता दे माधुरी दीक्षित रणबीर कपूर की फिल्म "ये जवानी है दीवानी" में भी नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ एक गाने पर डांस किया था।

दोस्तों, इस बारे में अपनी राय देने के लिए हमें नीचे कमेंट करें और ऐसी खबरों को पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: