Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

3 शादियों के बाद भी आज अकेली हैं एंजेलिना जोली? जानें उनकी जिंदगी से जुड़े राज

3 शादियों के बाद भी आज अकेली हैं एंजेलिना जोली? जानें उनकी जिंदगी से जुड़े राज

<-- ADVERTISEMENT -->

एंजलीना जोली दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं। एंजेलिना जोली ने फिल्म लुकिंग टू गेट आउट में बाल कलाकार के रूप में पहली बार काम किया था। एंजेलीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह 1 साल की थी, तभी उनके माता-पिता ने तलाक ले लिया था। उनकी परवरिश उनकी मां और भाई ने की है। एंजेलिना जोली शुरुआत में एक्टिंग में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं रखती थी। लेकिन जैसे-जैसे वो बड़ी हुई तो अपनी मां के साथ फिल्में देखने जाने लगी और उनकी एक्टिंग में रुचि बढ़ गई। एंजलीना जोली ने तीन-तीन शादियां की। लेकिन इसके बावजूद आज वह अपनी जिंदगी में अकेली है।

एंजेलिना जोली की पहली शादी- खून से लिखा अपने पति का नाम 

एंजेलिना जोली की पहली शादी 28 मार्च 1996 जॉनी ली मिलर से हुई थी। इन दोनों का अफेयर 1995 में रिलीज हुई फिल्म हैकर के सेट से शुरू हुआ था। एंजेलिना जोली ने अपनी शादी में काली पेंट और सफेद शर्ट पहनी थी। उन्होंने अपने खून से अपने होने वाले पति जॉनी ली मिलर का नाम लिखा था। लेकिन 3 फरवरी 1999 को दोनों का तलाक हो गया।

एंजेलिना जोली की दूसरी शादी 

एंजेलिना जोली की दूसरी शादी अमेरिकी एक्टर बिली बॉब थार्नटन से हुई। लेकिन 2003 में इनका रिश्ता भी टूट गया।

उभयलिंगी थी एंजेलिना 

एंजेलिना जोली ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म फॉक्सफायर की एक्ट्रेस जेनी शिमिज़ु के साथ उनके संबंध थे और वह उनसे शादी भी करना चाहती थी। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे उभयलिंगी है, तो उन्होंने हां में जवाब दिया था।

एंजेलीना और ब्रैड पिट का प्यार 

2005 में एंजेलिना और ब्रैड पिट के अफेयर की खबरें आई थी जिस वजह से ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्टन का रिश्ता खराब हो रहा था। 2006 में खबर आई थी कि एंजेलिना ब्रैड पिट के बच्चे की मां बनने वाली हैं। हालांकि इन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं टीका।

दोस्तों आपको एंजेलिना जोली कैसी लगी, Comment करके जरूर बताएं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: