Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

47 की उम्र में भी कैसे 20 की दिखती हैं मंदिरा बेदी, बताया मां बनने के बाद खुद का फिटनेस सीक्रेट

47 की उम्र में भी कैसे 20 की दिखती हैं मंदिरा बेदी, बताया मां बनने के बाद खुद का फिटनेस सीक्रेट

<-- ADVERTISEMENT -->

मंदिरा बेदी टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। 47 की उम्र में भी मंदिरा बेदी इतनी फिट है कि वह 20 की नजर आती है। आज के जमाने में मंदिरा बेदी उन महिलाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत है जो 40 की उम्र पार करने के बाद बूढ़ी दिखने लगती है। जब मंदिरा प्रेग्नेंट हुई तो उनकी बॉडी में काफी परिवर्तन आए। अक्सर मां बनने के बाद महिलाएं मोटी हो जाती हैं। लेकिन मंदिरा बेदी ने अपनी फिटनेस को पूरी तरह से बरकरार रखा है।
mandira bedi- back to bollywood
हाल ही में मंदिरा बेदी ने हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि जब 2011 में 39 साल की थी, तब मैंने बेटे को जन्म दिया। मेरे कॉन्ट्रैक्ट्स मुझे गर्भवती होने की अनुमति नहीं देते थे। ऐसे में मैं डरी हुई थी कि कहीं मैं प्रेग्नेंट हो गई तो मेरा कैरियर खत्म हो जाएगा। लेकिन यह सब मेरे पति के सपोर्ट के बिना संभव नहीं था। उन्होंने हमारी शादी को सफल बनाया।
mandira bedi- back to bollywood
मुझे हमेशा यह लगता था कि एक दिन मुझे काम मिलना बंद हो जाएगा। जब भी मैं दूसरी अभिनेत्रियों को मुझसे ज्यादा काम करते देखती तो मुझे असुरक्षित महसूस होता था। बता दें कि 2017 में मंदिरा बेदी ने एक इंटरव्यू दिया था, जहां उन्होंने अपने गर्भावस्था के दौरान की अवधि के बारे में बातचीत की थी। मंदिरा ने बताया कि जब मैं प्रेग्नेंट हुई तो मेरा वजन 22 किलो बढ़ गया था। डॉक्टर ने कहा कि यह ज्यादा है। 8 से 13 किलो वजन नॉर्मल होता है।
mandira bedi- back to bollywood
मेरे कलीग्स ने मुझसे कहा कि तुम डिलीवरी के 7-8 महीने बाद ही अपना वजन कम कर लेना, नहीं तो तुम्हें इसकी आदत पड़ जाएगी और इसे कम कर पाना मुश्किल होगा। बच्चा पैदा करने के बाद मैं पहले से भी ज्यादा फिट हो गई हूं और मुझे अब काम भी मिलने लगा है। मंदिरा बेदी ने यह भी बताया कि उनका बेटा उनकी तरह ही फिटनेस के प्रति जागरूक है। वह पिज़्ज़ा, बर्गर से दूर रहता है।

दोस्तों अगर आप भी मंदिरा बेदी के फैन हैं तो कमेंट करके जरूर बताएं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: