द कपिल शर्मा शो पर ऋतिक रोशन ने किया था बड़ा खुलासा, इस फिल्म के बाद आए थे 30 हजार शादी के प्रपोजल - BackToBollywood

Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

द कपिल शर्मा शो पर ऋतिक रोशन ने किया था बड़ा खुलासा, इस फिल्म के बाद आए थे 30 हजार शादी के प्रपोजल

Hrithik Roshan reveals he got 30000 marriage proposals post kaho naa pyaar hai in the the kapil sharma show war movie. द कपिल शर्मा शो पर ऋतिक रोशन ने किया था बड़ा खुलासा, इस फिल्म के बाद आए थे 30 हजार शादी के प्रपोजल

<-- ADVERTISEMENT -->




जल्द ही ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टार्टर फिल्म वॉर रिलीज होने वाली है, जिसका प्रमोशन करने के लिए फिल्म के सितारे द कपिल शर्मा शो पर नजर आने वाले हैं। इस शो पर यह सितारे अन्य सितारों की तरह अपनी जिंदगी से जुड़े राज बताते हुए नजर आएंगे। बता दें कि बातों ही बातों में फिल्म के अभिनेता ऋतिक रोशन ने बताया कि फिल्म कहो ना प्यार है के बाद उन्हें शादी के 30 हजार प्रपोजल आए थे। लेकिन उन्होंने सारे प्रस्ताव ठुकरा दिए और सुजैन खान से शादी करके उन सबका दिल तोड़ दिया था।
मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, ऋतिक रोशन ने कपिल शर्मा शो पर अपनी जिंदगी के कुछ पुराने किस्सों को याद करते हुए बताया कि जब उनकी पहली फिल्म कहो ना प्यार है रिलीज हुई थी तो इसके बाद उनके पास शादी के 30 हजार प्रस्ताव आए थे। लेकिन तब उन्होंने सुजैन खान के साथ शादी करने का निर्णय लिया और उन सभी लड़कियों का दिल तोड़ दिया, जिन्होंने शादी के प्रस्ताव भेजे थे।
ऋतिक रोशन ने सुजैन खान से 2000 में शादी की थी। हालांकि इनकी शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाई। 2014 में दोनों का तलाक हो गया। दोनों को अलग हुए 5 साल हो गए हैं। लेकिन जब भी ऋतिक रोशन की फैमिली को सुजैन की जरूरत पड़ती है, वह उनके साथ मौजूद रहती हैं।
ऋतिक और सुजैन खान अपने बच्चों के साथ अक्सर घूमते हुए नजर आते हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह ऋतिक रोशन के साथ घुंघरू गाने पर डांस करते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान दोनों बहुत ही क्यूट लग रहे हैं। बता दें कि फिल्म वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज होगी. दोस्तों आपको ऋतिक और सुजैन की जोड़ी कैसी लगती है, COMMENT करके जरूर बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: