Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी इस अभिनेत्री के प्यार में पागल थे जहीर खान, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

कभी इस अभिनेत्री के प्यार में पागल थे जहीर खान, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->




भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने 2017 में बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे से शादी की और अब दोनों खुशहाल जीवन बिता रहे हैं। लेकिन सागरिका घाटगे से पहले जहीर खान का अफेयर ईशा शेरवानी के साथ चल रहा था। ईशा शेरवानी का आज जन्मदिन है। हम आपको जहीर खान और ईशा शेरवानी की अधूरी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।
खबरों के मुताबिक, जहीर खान और ईशा शेरवानी एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे। लेकिन अचानक से दोनों का ब्रेकअप हो गया। मीडिया की खबरों के मुताबिक, जहीर खान और ईशा शेरवानी की मुलाकात 2005 में उस समय हुई थी, जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस लौट रही थी।
विदाई समारोह में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम हुआ था, जिसमें ईशा शेरवानी ने डांस किया था। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। इसके बाद मैचों में ईशा शेरवानी को दर्शकों के बीच बैठा हुआ देखा गया और जहीर खान के अच्छे प्रदर्शन पर खुशी मनाते हुए भी स्पॉट किया गया, जिसके बाद से ही इन दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी।
दोनों एक दूसरे के साथ काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे। आए दिन दोनों को एक दूसरे के साथ घूमते हुए भी देखा गया। 2011 के विश्व कप के दौरान यह खबरें आई थी कि जहीर खान और ईशा शादी कर लेंगे। लेकिन अचानक से इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। 8 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों अलग हो गए, जिससे ईशा को काफी दुख हुआ था।

दोस्तों आपको जहीर खान और सागरिका घाटगे की जोड़ी कैसी लगती है, Comment करके जरूर बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: