Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

कार एक्सीडेंट में घायल हुए ये मशहूर अभिनेत्री, हाथ-पैरों में आई गंभीर चोट

Exclusive Bhojpuri Queen Rani Chatterjee Car Accident News-कार एक्सीडेंट में घायल हुए ये मशहूर अभिनेत्री, हाथ-पैरों में आई गंभीर चोट

<-- ADVERTISEMENT -->

भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री रानी चटर्जी का बीते रात गोरेगांव हाईवे पर एक्सीडेंट हो गया। उनके हाथ पैरों में गंभीर चोट आई है। इस बात की जानकारी उनके भाई समीर चटर्जी ने फेसबुक पोस्ट के जरिए दी। समीर चटर्जी ने बताया कि कल रात गोरेगांव हाईवे पर रानी दीदी का एक्सीडेंट हो गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उनके हाथ-पैरों में गंभीर चोट आई है। कृपया आप सब उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना करें।

सुर्खियों में रहती हैं रानी चटर्जी 

रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है और अपनी तस्वीरें आए दिन शेयर करती रहती हैं। पिछले साल अपने एक इंटरव्यू की वजह से वह लोगों के निशाने पर आ गई थीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव, पवन सिंह और दिनेश यादव को लेकर कहा था कि वह इनकी फिल्में नहीं देखती है।
लेकिन यह इंटरव्यू देना उनको भारी पड़ गया और लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि यूजर्स के ऐसे कमेंट्स पढ़कर रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट डाली थी, जिससे सबकी बोलती बंद हो गई।

रानी चटर्जी ने लिखा- यह पोस्ट उन खास लोगों के लिए है जो फैंस के नाम पर कुछ भी कमेंट करते रहते हैं। मैंने इंटरव्यू में कहा कि मैं दिनेश जी, खेसारी और पवन जी की फिल्म नहीं देखती तो कुछ फैंस को इतना बुरा लगा और वह बिना वजह कमेंट करने लगे। इसमें बुरा मानने वाली कोई बात नहीं है। सबसे पूछिए कि क्या वह सबकी फिल्में देखते हैं। मुझे वक्त नहीं मिलता।

दोस्तों आपको आपको रानी चटर्जी की कौन-सी फिल्म सबसे ज्यादा अच्छी लगती है Comment करके जरूर बताएं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: