Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

कभी बोनी कपूर के उर्वशी रौतेला को गलत तरह से छूने पर हुआ था हंगामा, आज खुद किया सच्चाई का खुलासा

कभी बोनी कपूर के उर्वशी रौतेला को गलत तरह से छूने पर हुआ था हंगामा, आज खुद किया सच्चाई का खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड में मी टू कैंपेन के तहत कई अभिनेता, फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फंस गए। लेकिन कुछ मामलों में बेगुनाह लोग भी फंसते हुए नजर आए। इसी साल अप्रैल में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें बोनी कपूर उर्वशी रौतेला के बट पर हाथ मारते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हुआ और लोगों ने उनको ट्रोल भी किया। लेकिन उर्वशी को यह समझ नहीं आया कि यह सब क्या हो रहा है। बोनी कपूर के उर्वशी रौतेला को गलत तरीके से छूने पर काफी हंगामा हुआ था। लेकिन अब उर्वशी ने खुद इस बात का खुलासा किया।
उर्वशी रौतेला का एक वीडियो अप्रैल के महीने में काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह बोनी कपूर के साथ नजर आई थी। एक फंक्शन में उर्वशी ने बोनी कपूर के साथ पोज दिया और इसी दौरान बोनी कपूर ने उनके बट पर हाथ रखा, जो लोगों को बिल्कुल भी सही नहीं लगा और उन्होंने हंगामा किया। लेकिन उर्वशी ने इस सब पर कुछ नहीं कहा। बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए उर्वशी ने कहा- इस पूरे मामले को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। यह वीडियो रातों-रात वायरल कर दिया गया, लेकिन इसमें ऐसा कुछ भी नहीं है।
उर्वशी ने कहा कि मैं पहले से ही उन्हें जानती हूं। हालांकि मैंने उनके साथ काम नहीं किया। जिन लोगों की शादी होने वाली थी, वहां हम फोटो खिंचवा रहे थे और मुझे पोज नहीं आ रहे थे। बोनी सर मुझे अपनी बेटी की तरह मानते हैं और उन्होंने कई बार मुझसे यह कहा भी है। श्रीदेवी मैम के साथ मेरा एक अलग तरह का रिश्ता था।
उर्वशी ने आगे कहा- मुझे फोटोग्राफी के एंगल नहीं मालूम है और उस दिन मुझे बोनी सर यही बता रहे थे। लेकिन जब यह वीडियो आया तो 7 दिनों तक मेरा फोन बजता रहा। बोनी कपूर ने भी यही कहा कि इस खबर की वजह से उन्हें काफी परेशानी हो रही है। उर्वशी ने एक ट्वीट भी किया था जिसमें उन्होंने लिखा- एक मशहूर अखबार ने यह न्यूज़ छपी है और अब तुम लोग महिला सशक्तिकरण और आजादी की बात मत करना। तुम लोगों को यह भी नहीं पता कि महिलाओं की इज्जत कैसे करते हैं।

दोस्तों आप भी उर्वशी रौतेला के फैन हैं, तो कमेंट करके जरूर बताएं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: