Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस अभिनेता से प्यार में धोखा मिलने के बाद रवीना टंडन ने की थी आत्महत्या की कोशिश

इस अभिनेता से प्यार में धोखा मिलने के बाद रवीना टंडन ने की थी आत्महत्या की कोशिश

<-- ADVERTISEMENT -->


raveena-tandon-ajay-devgn
बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन 44 साल की हो गई हैं। 90 के दशक में रवीना टंडन टॉप अभिनेत्रियों में शुमार थी। रवीना टंडन ने फिल्म पत्थर के फूल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जो 1991 में रिलीज हुई थी। रवीना टंडन ने 2004 में अनिल थडानी के साथ शादी कर ली। लेकिन अपने करियर के दौरान रवीना टंडन का नाम कई कलाकारों के साथ जोड़ा गया।
raveena-tandon-ajay-devgn
रवीना टंडन के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रही थी। रवीना टंडन का नाम सबसे पहले अजय देवगन एक साथ जुड़ा था। फिल्म दिलवाले की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ गईं। ऐसा कहा जाता है कि रवीना अजय देवगन के प्यार में इतना पागल हो गई थी कि वह उनके बिना पागल हो जाती थी।
raveena-tandon-ajay-devgn
दोनों के अफेयर की खबरें अखबारों में छपती रहती थी। लेकिन इसी बीच अजय देवगन का नाम करिश्मा कपूर के साथ जुड़ने लगा। यह बात रवीना को बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की थी। एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने कहा था कि रवीना टंडन को मनोचिकित्सक की जरूरत है। वह पब्लिसिटी के लिए मेरा नाम अपने साथ जोड़ रही हैं। इसके बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़ गईं।
raveena-tandon-ajay-devgn
रवीना ने एक इंटरव्यू में अजय देवगन और करिश्मा कपूर के रिश्ते पर ताना कसते हुए कहा था कि दोनों के बच्चे जेब्रा की तरह पैदा होंगे, जिससे अजय देवगन बहुत नाराज हो गए थे। बता दें कि रवीना टंडन ने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया और उन्होंने हर तरह का किरदार निभाया। लोगों ने रवीना टंडन की फिल्मों को बहुत पसंद किया।
दोस्तों आपको रवीना टंडन की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है, COMMENT करके जरूर बताएं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: