Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इलियाना डिक्रूज ने किया चौंकाने वाली बीमारी का खुलासा, कहा- इसे समझने का और कोई तरीका नहीं बचता

इलियाना डिक्रूज ने किया चौंकाने वाली बीमारी का खुलासा, कहा- इसे समझने का और कोई तरीका नहीं बचता

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज सुर्खियों में छाई हुई है। इलियाना ने अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरी। कुछ ही समय पहले इलियाना एवं उनके बॉयफ्रेंड के बीच झगड़ा हो गया और दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। इलियाना डिक्रूज ने ट्विटर पर हाल ही में बताया कि उनको बहुत ही अजीब बीमारी है। इस कारण इलियाना के फैंस काफी चिंतित हो गए हैं।
शनिवार के दिन ट्विटर पर ट्वीट करते हुए इलियाना डिक्रूज ने लिखा कि मुझे नींद में चलने की बीमारी है। इस वजह से मैं जब रात को सोकर उठती हूं तो सुबह मेरे पैरों में सूजन होती है और घाव दिखाई देते हैं। मैं पूरी तरह से विश्वास करती हूं कि मुझे नींद में चलने की बीमारी है। यही कारण है कि सुबह जब मैं उठती हूं तो मेरे पैरों में सूजन होती है और घाव देखने को मिलते हैं। मुझे इससे बचने का कोई तरीका नहीं पता।
इलियाना के फैंस काफी चिंतित हो गए हैं। फैंस ने इलियाना डिक्रूज को सलाह दी अपने कमरे में कैमरा लगावा ले तो वहीं कुछ लोगों ने उनको डॉक्टर के पास जाने की सलाह दी है। डिक्रूज की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि जब आप सुबह उठती है तो आप खुद को बिस्तर पर पाती है या कहीं और। यदि आप कहीं और खुद को पाती है तो आपको नींद में चलने की बीमारी है या फिर आप भूतों का शिकार हो सकती हैं।
एक अन्य यूजर ने बताया कि मुझे ऐसी बीमारी के बारे में पता है। मेरा दोस्त इस बीमारी से पीड़ित है और इसका कोई इलाज नहीं है ।आप अपने कमरे में कैमरा लगवाएं, मैट अलार्म भी सैट करवाएं और डोर अलार्म भी लगवाए।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: