ड्रीम गर्ल फेम नुसरत भरुचा की हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ड्रीम गर्ल फेम नुसरत भरुचा की हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

ड्रीम गर्ल (Dream Girl) फेम नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) की हॉट तस्वीरों ( Hot Pics) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर लगाई आग, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

<-- ADVERTISEMENT -->



Nushrat Bharucha-back to bollywood
बॉलीवुड अभिनेत्री नुशरत भरुचा (Nushrat Bharucha) इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) रिलीज हुई। सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरें काफी वायरल हो रही है, जो लोगों को पसंद भी आ रही हैं। इन तस्वीरों की वजह से नुसरत सुर्खियों में छाई हुई हैं। बता दें कि नुसरत भरूचा ने हाल ही में फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना के साथ काम किया। इस फिल्म में नुसरत की एक्टिंग बहुत ही जबरदस्त है।
Nushrat Bharucha-back to bollywood
नुसरत भरुचा वेस्टर्न कपड़ों में और भी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं। नुसरत अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह बहुत ही ज्यादा हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं।
Nushrat Bharucha-back to bollywood
इन तस्वीरों में नुसरत भरूचा पिंक और ब्लैक गाउन पहने हुए नजर आ रही है और काफी स्टनिंग भी लग रही है। उनका फिगर बहुत ही ज्यादा आकर्षक लग रहा है। गाउन को जिस तरह से डिजाइन किया गया है, वह नुसरत के कर्व्स को हाईलाइट करता है। नुसरत खुद की फिटनेस को बरकरार रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं और वे अपनी डाइट का भी बहुत ज्यादा ध्यान रखती हैं।
Nushrat Bharucha-back to bollywoodअगर नुसरत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म तुर्रम खान और हुड़दंग में नजर आएंगी। यह दोनों फिल्में अगले साल रिलीज होंगी। नुसरत भरूचा प्यार का पंचनामा, आकाशवाणी, सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा-2 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है।

दोस्तों आपको नुसरत भरूचा की हॉट तस्वीरें कैसी लगी, कमेंट करके जरूर बताएं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: