भूमि पेडणेकर के नाना का हुआ निधन, फिर भी ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची अभिनेत्री - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

भूमि पेडणेकर के नाना का हुआ निधन, फिर भी ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची अभिनेत्री

Bhumi Pednekar Grandfather Dies Actress Remember Him by Emotional Letter- भूमि पेडणेकर के नाना का हुआ निधन, फिर भी ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची अभिनेत्री

<-- ADVERTISEMENT -->



bhumi-pednekar-grandfather-dies-actress-remember-him-by-emotional-letterबॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडणेकर के लिए रविवार को एक बुरी खबर आई। भूमि पेडणेकर के नानाजी मेजर ध्यानचंद हुड्डा का निधन हो गया। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी। भूमि ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखी। लेकिन इसके बावजूद भूमि पेडणेकर रविवार को अपनी अपकमिंग फिल्म सांड की आंख के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल हुई।
bhumi-pednekar-grandfather-dies-actress-remember-him-by-emotional-letter
भूमि ने अपने नाना के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनकी मां और बहन नजर आ रही है। भूमि ने लिखा- मुझे याद है जब मैं छोटी थी तो मैं आपसे कहती थी कि नाना आप जिस तरह से मुझे गोद में उठाएंगे, मैं भी आपको वैसे ही उठाऊंगी। यह एक ऐसा किस्सा था, जो आप सबको बताया करते थे। आज मैं आपके बारे में सोच रही थी और उस प्यार के बारे में जो आपने हम सबको दिया। जब हम सर्दियों और गर्मियों में जयपुर जाया करते थे, हम आपकी यूनिफॉर्म देखा करते थे और आप को लगी गोली के निशान को देखकर पूछते थे कि यह आपको कैसे मिला।
bhumi-pednekar-grandfather-dies-actress-remember-him-by-emotional-letter
भूमि ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- शुक्रिया नाना और नानी, मुझे सबसे अच्छा बचपन देने के लिए। आप हमेशा हमारे साथ रहेंगे। आपकी यादें हमारे साथ हैं और मैं अपनी आने वाली पीढ़ियों के साथ आपकी कहानी शेयर करूंगी। आप की आत्मा को शांति मिले नाना जी। मेरी जिंदगी आपको समर्पित है नानी। ध्यानचंद हुड्डा 22 सितंबर 2019।
bhumi-pednekar-grandfather-dies-actress-remember-him-by-emotional-letter
बता दें कि भूमि पेडनेकर सांड की आंख में शूटर दादी का किरदार निभा रही है। इस फिल्म में तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि ट्रेलर लॉन्च इवेंट में प्रकाश तोमर तो शामिल हुई, लेकिन दादी चंद्रो तोमर यहां नहीं पहुंच पाईं।

दोस्तों क्या आप भी फिल्म सांड की आंख देखने के लिए बेसब्री से उत्साहित हैं, कमेंट करके जरूर बताएं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: