Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

गुलशन ग्रोवर को कैटरीना के साथ करनी पड़ी थी किस सीन की प्रैक्टिस, जानें ये अनसुना किस्सा

गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) को कैटरीना (Katrina Kaif) के साथ करनी पड़ी थी किस सीन (Kiss Scene) की प्रैक्टिस, जानें ये अनसुना किस्सा

<-- ADVERTISEMENT -->

गुलशन ग्रोवर आज अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं। गुलशन ग्रोवर कभी हीरो नहीं बनना चाहते थे। उन्हें पद्मीनी कोल्हापुरे के पति ने दक्षिण फिल्म में हीरो का रोल ऑफर किया था। शबाना आजमी ने भी उन्हें हीरो बनने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। गुलशन ग्रोवर ने अपने करियर में कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया। उन्होंने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर उन्हें कटप्पा का रोल दिया जाता तो वह ज्यादा अच्छी तरीके से निभाते।
gulshan grover- back to bollywood
गुलशन ग्रोवर ने इंटरव्यू में कहा था कि मुझे चैलेंजिंग रोल करने में मजा आता है। मैं अच्छे कैरेक्टर का लालची हूं। जब मैंने बाहुबली देखी तो मुझे लगा कि एसएस राजामौली ने बहुत खूबसूरती से कटप्पा का किरदार बनाया है। अगर मैं कटप्पा का रोल करता तो ज्यादा अच्छे से करता। बता दें कि फिल्म बूम में गुलशन ग्रोवर ने बोल्ड सीन दिया था, जिसमें अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे। यह कटरीना कैफ की डेब्यू फिल्म थी।
gulshan grover- back to bollywood
इस फिल्म में एक सीन की वजह से गुलशन ग्रोवर काफी सुर्खियों में रहे। फिल्म में कटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर को इंटिमेट सीन देना था। गुलशन ग्रोवर ने इस सीन के बारे में बात करते हुए कहा था कि मुझे फिल्म में कटरीना के साथ रोमांटिक सींस देने थे। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी थे, जिनके सामने हमें यह सीन देने थे। एक सीन में कटरीना और गुलशन ग्रोवर को किस करना था। लेकिन वह सही से किस नहीं कर पा रहे थे।
gulshan grover- back to bollywood
रीटेक पर रीटेक हो रहे थे । फिर निर्देशक ने कहा कि कटरीना और मुझे अंदर जाकर प्रैक्टिस करनी चाहिए। फिर गुलशन ग्रोवर और कटरीना एक कमरे में चले गए और प्रैक्टिस करने लगे। लेकिन इस दौरान कमरे का दरवाजा खुला रखा गया और इसी बीच वहां से अमिताभ बच्चन गुजरे। दोनों को इस तरह किस करते देख अमिताभ बच्चन हैरान रह गए कि आखिर यह दोनों क्या कर रहे हैं। फिर अमिताभ बच्चन ने गुलशन ग्रोवर और कटरीना को चीयर किया और वहां से चले गए।

दोस्तों आपको गुलशन ग्रोवर का कौन सा किरदार सबसे ज्यादा अच्छा लगा, कमेंट करके जरूर बताएं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: