जब ट्वीट को लेकर मचा बवाल तो सुनील ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी, कपिल शर्मा पर दिया ऐसा बयान, सब रह गए हैरान - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब ट्वीट को लेकर मचा बवाल तो सुनील ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी, कपिल शर्मा पर दिया ऐसा बयान, सब रह गए हैरान

जब ट्वीट को लेकर मचा बवाल तो सुनील ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी, कपिल शर्मा पर दिया ऐसा बयान, सब रह गए हैरान

<-- ADVERTISEMENT -->


sunil grover-kapil sharma- back to bollywood
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच प्लेन में जो विवाद हुआ था, उसके बाद सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया था। इसके बाद यह खबरें आई कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच सब कुछ ठीक हो गया है और जल्द ही दोनों एक साथ शो में भी नजर आएंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। सुनील ग्रोवर ने हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसके बाद से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर की वापसी होने वाली है। लेकिन इसके 3 दिन बाद उनके फैंस को जोर का झटका लगा, जब सुनील ग्रोवर ने अपने ट्वीट को लेकर सफाई दी।
sunil grover-kapil sharma- back to bollywood
हाल ही में सुनील ग्रोवर ने एक अंग्रेजी अखबार को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने ऐसी अटकलों को खारिज कर दिया। सुनील ग्रोवर ने कहा- मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा कि लोग इस तरह के कयास क्यों लगा रहे हैं। मैंने ट्वीट में ऐसा कोई भी संकेत नहीं दिया। यह बिल्कुल भी सच नहीं है। ऐसा कुछ नहीं होने वाला। हां, मैंने अपने फैंस से कमबैक की बात कही थी। लेकिन आप कयासों को लेकर कोई खबर नहीं बना सकते।

कुछ मजेदार होने वाला है 

sunil grover-kapil sharma- back to bollywood
सुनील ग्रोवर ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि जल्द ही कुछ मजेदार होने वाला है और मैं इसकी घोषणा भी करूंंगा। आपके साथ-साथ मैं भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैं बस अभी इतना ही कह सकता हूं। बता दें कि रविवार को सुनील ग्रोवर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट की था, जिसमें उन्होंने लिखा था- सब कुछ आएगा, लेकिन कुछ भी हमेशा के लिए नहीं ठहरेगा। इसलिए हमेशा आभारी रहे और हां खूब हंसे... जरूर... बाकी... मेरे हसबैंड मुझको। इसके बाद से ही लोगों ने यह कयास लगाना शुरू कर दिया कि सुनील ग्रोवर की कपिल शर्मा शो में वापसी हो रही है।

दोस्तों क्या आप भी सुनील ग्रोवर को कपिल शर्मा शो पर दोबारा से देखना चाहते हैं, कमेंट करके जरूर बताएं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: