Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी को शादी के नाम पर दिया था धोखा ?

क्या अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी को शादी के नाम पर दिया था धोखा?

<-- ADVERTISEMENT -->




अक्षय कुमार को बॉलीवुड का लवर बॉय कहा जाता है, क्योंकि इन्होंने कई अभिनेत्रियों के संग इश्क लड़ाया है। इस लिस्ट में रवीना टंडन, ट्विंकल खन्ना, शिल्पा शेट्टी, रेखा जैसी और भी कई अभिनेत्रियों के नाम शामिल है, लेकिन शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार का रिलेशन काफी लंबा रहा था। दोनों एक दूसरे को बेइंतहा प्यार करते थे लेकिन कुछ वजह को लेकर इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। बाद में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली। अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद शिल्पा शेट्टी अंदर से काफी टूट गई थी।

जानकारी के लिए बता दें कि इनका जन्म 8 जून 1975 को कर्नाटका में हुआ था। आज इनकी उम्र 43 साल है, लेकिन देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल है। अक्षय से ब्रेकअप के बाद साल 2009 में शिल्पा शेट्टी ने तलाकशुदा बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली और आज खुशहाल जिंदगी जी रही है। बता दे कि इनके बेटे का नाम विआन राज कुंद्रा है।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ों में से एक है और यह दोनों हमेशा किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कभी इनको एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है तो कभी रेस्टोरेंट में। शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक है इनकी फिटनेस वाकई में लाजवाब है। ज्यादा उम्र और एक बच्चे की मां होने के बावजूद उनकी फिटनेस में कोई कमी नहीं आई है और दिन ब दिन इनकी खूबसूरती बढ़ती ही जा रही है।

हाल ही में शिल्पा शेट्टी को अपने पति और बेटे के संग स्पॉट किया गया था। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि इनकी ड्रेसिंग सेंस भी वाकई में लाजवाब है। शायद यही वजह है कि आज भी लोग इनको पहले जितना ही प्यार करते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: