Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज़, इस अभिनेता ने की आलोचना और कहा ट्रेलर है डबल मीनिंग से भरपूर

Housefull 4 Official Trailer Released- हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज़, इस अभिनेता ने की आलोचना और कहा ट्रेलर है डबल मीनिंग से भरपूर

<-- ADVERTISEMENT -->

houseful 4 trailer release
हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी की यह चौथी फ़िल्म है। 2010 में इस सीरीज की पहली फ़िल्म रिलीज़ हुई थी और अब 9 सालों में यह चौथी फ़िल्म है। यह साल अक्षय कुमार के लिए, फ़िल्म समीक्षकों के अनुसार, सर्वोत्तम वर्ष है जहां उनकी केसरी ने 150 करोड़ का आंकड़ा पार किया वहीं खिलाड़ी कुमार को अपनी पहली 200 करोड़ की फ़िल्म मिशन मंगल भी मिली। अब अक्षय अपनी अगली दीवाली रिलीज़ के साथ तैयार हैं और यह फ़िल्म दो अन्य फ़िल्मों से भी टकराएगी राजकुमार राव की 'मेड इन चाइना' से और दूसरी तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अभिनीत 'सांड की आंख' के साथ। हाउसफुल 4 के ट्रेलर को सोशल मीडिया में एक मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है ऊपर से फ़िल्म उद्योग के ही एक इंसान ने फ़िल्म के ट्रेलर को फूहड़ कह कर संबोधित किया है।
houseful 4 trailer release
बता दें कि इस फ़िल्म के फ्लॉप होने की घोषणा 'देशद्रोही' स्टार कमाल राशिद खान ने की है। कमाल एक फ़िल्म समीक्षक भी हैं और उनकी एक वेबसाइट भी है 'के.आर.के बॉक्स ऑफिस',जिसका उद्घाटन स्वयं अमिताभ बच्चन जी ने किया था जहां उन्होंने बाकायदा फ़िल्म के कलेक्शन का भी पूर्वानुमान लगाया है, बतौर कमाल यह फ़िल्म एक घाटे का सौदा है। 'के.आर.के बॉक्स ऑफिस' के ट्विटर हैंडल ने फ़िल्म के ट्रेलर को डबल मीनिंग डायलॉग्स से युक्त बतलाया है और फूहड़ की संज्ञा दी है।
houseful 4 trailer release
हाउसफुल एक हिट फ्रैंचाइजी है जिसके पहले 2 पार्ट साजिद खान ने निर्देशित किये थे, हाउसफुल 4 भी लगभग 70 फ़ीसदी साजिद के निर्देशन में बनी है हालांकि 'मी टू' मूवमेंट में अभियुक्त होने के कारण साजिद को फ़िल्म छोड़नी पड़ी और फ़रहाद सामजी ने निर्देशन की बाग डोर थामी। फ़िल्म में मुख्य भूमिका में हैं अक्षय कुमार,रितेश देशमुख,बॉबी देओल,चंकी पांडे,बोमन ईरानी,जॉनी लीवर,कृति सैनन,कृति खरबंदा,पूजा हेगड़े और कैमियो में दिखेंगे नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी,राणा दग्गुबती और रंजीत।
houseful 4 trailer release
फ़िल्म पुनर्जन्म पर आधारित है और यह पहली ऐसी फिल्म है जिसने पुनर्जन्म को कॉमेडी के रूप में पेश किया है। फ़िल्म के ट्रेलर से यह पता चलता है कि कहानी 1419 और 2019 क बीच झूलती है। 600 साल पहले की एक रियासत दिखाई गई है जो है सितमगढ़ जहां के राजा है रंजीत। अक्षय (हैरी) अपने पिछले जन्म में राजकुमार बाला बने हैं,रितेश (रॉय) नर्तकी बांगरू है और बॉबी देओल (मैक्स) अपने पिछले जन्म में अंगरक्षक धरमपुत्र।
houseful 4 trailer release
वर्तमान में यह तीनों मुख्य किरदार लंदन में रह रहे हैं जहां इनकी शादियां फ़िल्म की मुख्य हिरोइनो से होने को है पर पूर्वजन्म के अनुसार बॉबी देओल की शादी अक्षय कुमार की प्रेमिका से होने जा रही है,अक्षय की शादी रितेश की प्रेमिका से और रितेश देशमुख की शादी बॉबी देओल की प्रियसि से अब इस गोलमाल को सुलझाना है। फ़िल्म का ट्रेलर तो काफी मनोरंजक है अब देखते हैं खिलाड़ी कुमार की यह हिस्टॉरिकल फ़िल्म इतिहास रचती है या नहीं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: