Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Happy B'day PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर ये बड़ा काम करने जा रहे हैं प्रभास, कभी नहीं भूल पाएंगे मोदी

Happy B'day PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर ये बड़ा काम करने जा रहे हैं प्रभास, कभी नहीं भूल पाएंगे मोदी

<-- ADVERTISEMENT -->




लगातार दूसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने वाले नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पूरे 69 साल के हो गए हैं। नरेंद्र दामोदरदास मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को वाडनगर में हुआ था। आज का दिन नरेंद्र मोदी एवं भारतीय जनता पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के लिए बहुत ही खास दिन है। आज पूरे भारत देश में नरेंद्र मोदी का जन्मदिन बड़ी ही धूमधाम से मनाया जा रहा है।
नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन के मौके पर सबसे पहले अपनी मां का आशीर्वाद लेते हैं। इसके बाद कोई और काम करते हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता प्रभास नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर कुछ खास करने जा रहे हैं। जी हां प्रभास नरेंद्र मोदी को बड़ा तोहफा देने वाले हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक आज प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म मन बैरागी का पोस्टर लांच करेंगे। इस फिल्म के प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली है। यह फिल्म 1 घंटे की होगी। संजय लीला भंसाली के मुताबिक उनके लिए यह फिल्म बहुत ही खास है। वह इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं।
17 सितंबर के दिन यानी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर प्रभास इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर लांच करेंगे। यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन के कुछ अहम पड़ाव पर आधारित है। संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म के बारे में बताया कि मुझे फिल्म बनाने का विचार इसलिए आया क्योंकि मोदी जी का जीवन सार्वभौमिक अपील एवं संदेश रखता है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: