Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

घर का नाम है 'रामायण' और सोनाक्षी को श्री राम से संबंधित जानकारी नहीं, बन रहे हैं मीम्स

Kaun Banega Crorepati 11 Sonakshi Sinha Trolled For Not Knowing The Answer to this Ramayana Question. घर का नाम है 'रामायण' और सोनाक्षी को श्री राम से संबंधित जानकारी नहीं, बन रहे हैं मीम्स

<-- ADVERTISEMENT -->

Kaun Banega Crorepati 11 Sonakshi Sinha Trolled
सोनाक्षी सिन्हा आज ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। उन्हें किया जा रहा है 'नेटिजन्स' के द्वारा ज़बरदस्त ट्रोल। वजह है सोनाक्षी का KBC 11 के करमवीर एपिसोड में आना। दरअसल हुआ यह कि कौन बनेगा करोड़पति 11 के 20 सितंबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में सोनाक्षी एक सामाजिक कार्यकर्ता रूमा देवी के साथ आई थी और उन्होंने 12 लाख 50 हज़ार भी जीते पर एक आसान से सवाल पर अटक गई और जनता ने करना शुरू किया ट्रोल।
Kaun Banega Crorepati 11 Sonakshi Sinha Trolled

सोनाक्षी से पूछा गया कि हनुमान जी ने किसके लिए संजीवनी बूटी लायी थी, सोनाक्षी ऑप्शन्स मिलने के बाद भी पूरी तरह श्योर नहीं थी, उन्होंने पहले इसका उत्तर बताया सीता और फिर कहा राम, अन्त में वो श्री राम के ऑप्शन के साथ जाना चाहती थीं। उन्हें यह भी ख़्याल नहीं था कि हनुमान जी ने लक्ष्मण के लिए संजीवनी बूटी लायी थी, मूर्छित लक्ष्मण को होश में लाने के लिए। इस सवाल पर सोना अटक गयी और एक्सपर्ट ओपिनियन नामक लाइफ लाइन का प्रयोग किया, जिसके तहत श्वेता झा जो एक्सस्पर्ट थीं उन्होंने इस सवाल पर दबंग गर्ल की मदत की।
Kaun Banega Crorepati 11 Sonakshi Sinha Trolled

उत्तर सही होने के बाद अमिताभ बच्चन जी ने शो में ही सोनाक्षी की टांग खींची, बिग बी ने कहा कि सोनाक्षी के तीन चाचा हैं जिनका नाम है राम,लक्ष्मण और भरत। उनके पिता जी का नाम है शत्रुघ्न, उनके भाइयों का नाम है लव और कुश और जिस घर में सोनाक्षी रहती हैं उस घर का नाम है 'रामायण' और सोनाक्षी को इस सवाल का जवाब नहीं पता। सोनाक्षी ने लज्जाते हुए कहा कि उन्हें लग रहा था कि इसका उत्तर राम है। उसके बाद बिग बी ने चुटकी लेते हुए कहा कि मैं निवेदन करता हूँ शत्रु भइय्या से की वो यह शो न देखें।
Kaun Banega Crorepati 11 Sonakshi Sinha Trolled

वो एपिसोड था और ट्रोल्स को मौका मिल गया और अलग अलग 'हैशटैग्स' चलने लगे। अलग अलग मीम्स भी बनने लगे। किसी मीम में सोनाक्षी की तुलना आलिया से की जा रही है तो कई मैसेज में 'नेपोटिज़्म' की भी चर्चा हो रही है। हालांकि सोनाक्षी ने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया एक ट्वीट कर के। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'प्रिय जागे हुए ट्रोल्स मुझे पाइथागोरस थ्योरम, मर्चेंट ऑफ़ वेनिस,मुग़ल वंश का कालक्रम, पीरियॉडिक टेबल और भी क्या क्या याद नहीं, वो भी याद नहीं है। अगर आप के पास कोई काम नहीं है तो इन सब पर भी मीम्स बनाओ। आई लव मीम्स'।
Kaun Banega Crorepati 11 Sonakshi Sinha Trolled
हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलीब्रिटी का मज़ाक उड़ा हो। हाल ही में गोविंदा पर काफ़ी मीम्स बने जब उन्होंने एक शो में आकर यह कहा कि पहले जेम्स कैमरून ने 'अवतार' उन्हें ऑफ़र की थी पर वे अपने शरीर में नीला रंग नहीं लगाना चाहते थे या आलिया भट्ट के सामान्य ज्ञान पर अक्सर उंगलियां उठती रही हैं। सितारों को उनके अभिनय पर परखना चाहिए किसी अन्य चीज़ पर नहीं। हालांकि यह भी सही है कि रामायण,महाभारत ये भारतीय संस्कृति का हिस्सा है किसी स्कूल का सिलेबस नहीं, एक जागरूक नागरिक होने के नाते मूल बातें ध्यान होना आवश्यक होता है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Kaun Banega Crorepati

Post A Comment:

0 comments: