Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

छोटे बच्चों की तरह कुल्फी खाती दिखी साउथ की यह अदाकारा, तस्वीरें दिल जीत लेगी आपका

छोटे बच्चों की तरह कुल्फी खाती दिखी साउथ की यह अदाकारा, तस्वीरें दिल जीत लेगी आपका

<-- ADVERTISEMENT -->




Kajal Aggarwal eating ice cream
बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो हमेशा अपनी बचकानी हरकतों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है, लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में साउथ की खूबसूरत अदाकारा काजल अग्रवाल की क्यूट हरकतों के बारे में बताने जा रहे हैं .। साउथ की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल को तो आप जानते ही होगे वह अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहती है। हाल ही में इन की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिनमें वह बच्चों की तरह कुल्फी खाते हुए नजर आ रही है।
Kajal Aggarwal eating ice cream
टॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल चोकोबार कुल्फी छोटे बच्चों की तरह खाली दिखी और इनकी क्यूट मोमेंट कैमरे में कैद हुई। इस बचकानी हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर काजल अग्रवाल की यह तस्वीरें जोरों शोरों से वायरल हो रही है। बता दें कि यह सबसे चहेती अभिनेत्री है काजल टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया हुआ है जी हां इन्होंने अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की है।
Kajal Aggarwal new
काजल अग्रवाल हमेशा अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। हाल ही में मुंबई अंधेरी में काजल अग्रवाल को गणपति बप्पा के दर्शन करते हुए कैमरे में कैद किया गया था। इस दौरान वह सलवार सूट में नजर आई थी। काजल अग्रवाल की उम्र आज 34 साल हो चुकी है आज तक वह कुंवारी है और इन पर लाखों लड़के फिदा है। इन्होंने साउथ में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया हुआ है जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया।
Kajal Aggarwal new

दोस्तों, वैसे आपको काजल अग्रवाल की यह क्यूट तस्वीरें कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद।

आपके लिए कुछ अन्य दिलचस्प ख़बरें, जरूर पढ़ें 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: