Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रानू मंडल का नया वीडियो वायरल, फिल्म राम तेरी गंगा मैली का यह गाना सुनकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

रानू मंडल (Ranu Mondal) का नया वीडियो (New Video) वायरल, फिल्म राम तेरी गंगा मैली ( Ram Teri Ganga Maili) का यह गाना सुनकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

<-- ADVERTISEMENT -->




रानू मंडल आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। फिल्म तेरी मेरी कहानी का गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। दर्शक इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर रानू मंडल के गाने की एक और वीडियो वायरल हुई, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस वीडियो में रानू मंडल 1985 में रिलीज हुई फिल्म राम तेरी गंगा मैली का गाना एक राधा और एक मीरा गाते हुए दिख रही हैं।
ranu mondal-back to bollywood
लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि यह वीडियो उनके मशहूर होने से पहले का है। इस वीडियो को रानू मंडल नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। लोग रानू मंडल के द्वारा गाए गए गाने एक राधा और एक मीरा को सुनकर उनके दीवाने हो गए हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।
ranu mondal-back to bollywood
जैसा कि आप सब जानते हैं कि रानू मंडल को एक वीडियो से खूब लोकप्रियता मिली, जिसकी बदौलत वह रातोंरात स्टार बन गई। कुछ दिनों पहले ही रानू मंडल का पहला गाना तेरी मेरी कहानी रिलीज हुआ। गाने के लॉन्च इवेंट के दौरान हिमेश रेशमिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी, जहां रानू मंडल ने मीडिया के साथ बातचीत की। रानू मंडल को लेकर मशहूर सिंगर कुमार सानू ने भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगर कोई अच्छा ऑफर मिलता है तो वह रानू मंडल के साथ गाना जरूर जाएंगे।
ranu mondal-back to bollywood
एक न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान कुमार सानू ने कहा- हम खुश हैं अगर नए फिंगर आते हैं। अगर वह अच्छा काम करती है तो उन्हें पहचाना जाएगा। अगर मुझे कोई अच्छा ऑफर मिलता है तो मैं उनके साथ जरूर गाना गाऊंगा। कुमार सानू ने आगे कहा कि मैंने सुना है कि रानू मंडल ने हिमेश के साथ गाना गाया। लेकिन मैंने अभी तक उनको नहीं सुना है। वह आने वाले दिनों में कैसी परफॉर्मेंस देती है, यह देखना होगा। टेक्नोलॉजी के टाइम में नॉन सिंगर भी अच्छे सिंगर के साथ में परफॉर्मर बन गए हैं।

दोस्तों आपको रानू मंडल का गाना तेरी मेरी कहानी कैसा लगा, कमेंट करके जरूर बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: