Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

4 साल बाद टीवी पर वापसी करने जा रही हैं यह एक्ट्रेस, इस शो में आएगी नज़र

4 साल बाद टीवी पर वापसी करने जा रही हैं यह एक्ट्रेस, इस शो में आएगी नज़र

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पिछले 4 वर्ष से किसी भी शो का हिस्सा नहीं है, टीवी पर आखरी बार इन्हे सीरियल बेगुसराई में बिंदिया का किरदार निभाते देखा गया था।इनके फैंस इन्हे टीवी पर दोबारा देखने के लिए कई समय से इंतज़ार कर रहे थे। बता दे के इनके फैंस का इंतज़ार अब खत्म होने वाला हैं क्यू की श्वेता टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार है।
sweta tiwari
आज तक रिपोर्ट अनुसार श्वेता सोनी एंटरटेनमेंट के अपकमिंग सीरियल मेरे डैड की दुल्हन से टीवी पर वापसी करने जा रही हैं।इस शो में वो मुख्य भूमिका में नज़र आएगी।में श्वेता के अलावा टीवी एक्टर वरुण बडोला मेल लीड में नजर आएंगे। इस शो को डीजे-ए क्रिएटिव यूनिट प्रोड्यूस करेगी।
sweta tiwari
खबरों की माने तो शो की कहानी बात बेटी पर आधारित हैं।इसमें बेटी को जब अपने पापा के अकेलेपन का एहसास होता है तो वह उनके लिए सही साथी की तलाश करती हैं, वैसे इसका नाम 'मेरे डैड की दुल्हन' भी कुछ इसी तरफ इशारा कर रहा है।
sweta tiwari

अपने करियर में अब तक श्वेता ने कई टीवी शो में काम किया हैं और हर शो में उनका किरदार अलग अलग तरह देखने को मिला हैं।सीरियल कसौटी ज़िंदगी की से उन्हें सबसे ज़्यादा लोकप्रियता मिली थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: