Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इंटिमेट सीन के वक्त को-एक्टर के गलत ढंग से छूने पर रोने लगीं टीना दत्ता, फिर की शिकायत

इंटिमेट सीन के वक्त को-एक्टर के गलत ढंग से छूने पर रोने लगीं टीना दत्ता, फिर की शिकायत

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी सीरियल उतरन से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता ने हाल ही में सीरियल डायन के सेट पर अपने को-स्टार पर गलत ढंग से चुने के गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दें कि टीना दत्ता इन दिनों धारावाहिक डायन की शूटिंग कर रही है और वह सीरियल में मुख्य भूमिका अदा कर रही है। मोहित मल्होत्रा उनके को-स्टार है।
tina dutt hot pic
टीना दत्ता ने हाल ही में बताया कि शूटिंग के वक्त मुझे कई बार अपने को-एक्टर की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ा। खबरों के मुताबिक जब टीवी सीरियल डायन के सेट पर टीना एवं मोहित के बीच इंटिमेट सीन की शूटिंग हो रही थी तब मोहित मल्होत्रा ने टीना दत्ता को गलत ढंग से छुआ। इसके बाद टीना दत्ता ने मोहित के विरुद्ध सीरियल की प्रोडक्शन टीम को रिपोर्ट कर दी।
tina dutt hot pic
टीम ने इसके बाद कई बार मोहित को चेतावनी दी। लेकिन मोहित मल्होत्रा ने अपनी गलती नहीं सुधारी। मोहित मल्होत्रा द्वारा की गई हरकत के बाद टीना दत्ता सेट पर रोने लगी। मैंने टीम प्रोडक्शन को पूरी बात बता दी। इसके बाद उन्होंने मेरी हर तरह से सहायता करने का वादा किया। डायन सीरियल की प्रोड्यूसर एकता कपूर है। एकता कपूर ने अपनी प्रोडक्शन टीम पर इस समस्या का हल निकालने का जिम्मा छोड़ दिया है।
tina dutt hot pic
मोहित मल्होत्रा ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि मैंने इंटिमेट सीन के दौरान कोई भी गलत हरकत नहीं की। हम दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। टीना दत्ता ने कुछ समय पहले अपने रिलेशनशिप की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: