Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कास्टिंग काउच को लेकर प्रदर्शन कर चुकी है ये 4 एक्ट्रेस, जाने उनके बताये किस्से

कास्टिंग काउच (Casting Couch) को लेकर प्रदर्शन कर चुकी है ये 4 एक्ट्रेस, जाने उनके बताये किस्से

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का मुद्दा सुर्खियों में छाया रहता है। बहुत सी बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुई घटनाओं का जिक्र किया। अभिनेत्रियों ने बताया कि फिल्मों में काम देने के बदले निर्माता और निर्देशक ने उनसे आपत्तिजनक काम करने की बात कही। अब तक कई सारी अभिनेत्रियां कास्टिंग काउच को लेकर अपना अनुभव शेयर कर चुकी है। आइए जानते हैं उनके बारे में

विद्या बालन 

विद्या बालन के मुताबिक जब मैं फिल्म डायरेक्टर से मिलने गई थी तो डायरेक्टर ने उनको कमरे में बुलाया था। विद्या बालन डायरेक्टर के इरादे समझ चुकी थी। इसलिए उन्होंने कमरे का दरवाजा खुला छोड़ दिया। कुछ समय बाद वह डायरेक्टर बाहर चला गया।

कल्कि कोचलीन 

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में कल्कि कोचलीन ने कहा था कि मैं कास्टिंग काउच का शिकार होते-होते बची थी। जब भी मुझे अनकंफरटेबल अनुभव होता तो मैं बाहर आ जाती थी। कास्टिंग काउच से उभरते हुए स्टार्स के लिए सफलता का रास्ता बिल्कुल नहीं है।

राधिका आप्टे 

राधिका आप्टे ने काफी लोकप्रिय वेबसाइट को बताया था कि मुझे कास्टिंग काउच से संबंधित कई घटनाएं पता है। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार्स ने फ्लर्ट करने का प्रयास किया था। लेकिन मैंने उनको भाव नहीं दिया। राधिका आप्टे के सामने अश्लील प्रस्ताव भी रखा जा चुका है ।

श्री रेड्डी 

साउथ की एक्ट्रेस श्री रेड्डी  कास्टिंग काउच के विरुद्ध टॉपलेस होकर प्रदर्शन कर चुकी हैं। श्री रेड्डी ने हैदराबाद फिल्म चैंबर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था। उन्होंने यौन शोषण करने वालों के नाम बताने की धमकी दी थी।

दोस्तों यौन शोषण करने वाले लोगों के साथ क्या करना चाहिए? कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर शेयर करें।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: