Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे वह भी नहीं पता सोनाक्षी को, लोगों ने उड़ाया मजाक

हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे वह भी नहीं पता सोनाक्षी को, लोगों ने उड़ाया मजाक

<-- ADVERTISEMENT -->

sonakshi sinha trolled
बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के कारण जानी जाती है, लेकिन कई बार जनरल नॉलेज के कारण वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो जाती है। कल सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल वह 'कौन बनेगा करोड़पति 11' के वीकली एपिसोड 'कर्मवीर' में नजर आई थी वे वहां राजस्थान की रूमा देवी की मदद के लिए पहुंची थी और उनके साथ ही बैठी हुई थी, लेकिन लोग जब हैरान तो तब रह गए जब सोनाक्षी सिन्हा का जनरल नॉलेज सामने आया।
sonakshi sinha trolled
अमिताभ बच्चन ने पूछा यह सवाल महानायक अमिताभ बच्चन ने रूमा देवी और सोनाक्षी सिन्हा को पूछा था की:- रामायण के मुताबिक हनुमान किसके लिए जड़ रामायण के मुताबिक हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे? A) सुकरी B) लक्ष्मण C) सीता D) राम। इसका जवाब सोनाक्षी सिन्हा को बिल्कुल ही नहीं मालूम था और उन्होंने लाइफ लाइन आस्क द एक्सपर्ट का सहारा लिया जिसके बाद लोगों ने इनका सोशल मीडिया पर मजाक बनाना शुरू कर दिया है और चुटकुले इंटरनेट पर जोरों शोरों से वायरल हो रहे है जिसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल खो बैठेंगे।
sonakshi sinha trolled
एक यूज़र ने सोनाक्षी के परिवार के बारे में लिखा कि पापा का नाम शत्रुघ्न, भाई का नाम लव, दूसरे भाई का नाम कुश, चाचा का नाम राम, दूसरे चाचा का नाम लक्ष्मण और घर का नाम रामायण।
sonakshi sinha trolled
कई लोगों ने तो सोनाक्षी सिन्हा को आलिया भट्ट के साथ कंपेयर कर दिया क्योंकि आलिया भट्ट भी कई बार सामान्य ज्ञान को लेकर लोगों की आलोचना का शिकार बन चुकी है। सोशल मीडिया पर आज सोनाक्षी सिन्हा काफी ट्रेंड कर रही है वैसे ज्यादातर जनरल नॉलेज को लेकर आलिया भट्ट ही प्रॉब्लम होती है, लेकिन आज सोनाक्षी सिन्हा बुरी तरह से ट्रोल हो रही है।

दोस्तों, वैसे इसके बारे में आप अपनी राय नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: