Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सोशल मीडिया पर मां-बेटी की तस्वीर देखकर कंफ्यूज हुए लोग, नहीं पहचान पा रहे कौन है मां और कौन है बेटी

सोशल मीडिया पर मां-बेटी की तस्वीर देखकर कंफ्यूज हुए लोग, नहीं पहचान पा रहे कौन है मां और कौन है बेटी

<-- ADVERTISEMENT -->




Rashmi-Sachdeva
सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। लोग फेमस होने के लिए सोशल मीडिया पर ना जाने क्या-क्या उपाय करते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर रश्मि सचदेवा नाम की एक महिला और उनकी बेटी की तस्वीर वायरल हो रही है। रश्मि कोई आम महिला नहीं, बल्कि मिसेज यूनिवर्स यूरो एशिया की विनर है, जो बहुत ही ज्यादा सुंदर दिखती हैं। उनकी बेटी भी उतनी ही खूबसूरत है। इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रही हैं। दोनों इतनी खूबसूरत दिखती हैं कि लोगों के लिए मां और बेटी में अंतर कर पाना मुश्किल हो रहा है।

19 साल में हो गई थी शादी 

Rashmi-Sachdeva
रश्मि की शादी 19 साल की उम्र में दिल्ली के एक चार्टर्ड अकाउंटेंट से हो गई थी। उनके पति का नाम मनोज सचदेवा है। 13 सितंबर 1995 को रश्मि ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम अस्का है। रश्मि ने बेटी की परवरिश करने के साथ इंटीरियर डिजाइनिंग में डिप्लोमा किया। उनकी बेटी 24 साल की हो गई है और दिल्ली यूनिवर्सिटी से इंग्लिश ऑनर्स का कोर्स कर रही है।

Rashmi-Sachdeva
रश्मि ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें बचपन से ही फोटो खिंचवाने का शौक था। उन्होंने ऐसे ही एक मैगजीन के लिए अपनी फोटो भेजी और वह सिलेक्ट हो गई। रश्मि ने 2015 में दिल्ली में शादीशुदा महिलाओं के लिए आयोजित ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया। उन्होंने यह सब अपनी बेटी की जिद पर किया। लेकिन इसके बाद वह मिसेज इंडिया और मिसेज एशिया इंटरनेशनल का खिताब जीतने में कामयाब रहीं। इसके बाद वह मिसेज यूनिवर्स गोल्डन हर्ट का टाइटल जीतने में कामयाब हुई।

चर्चा में रहती हैं मां-बेटी 

Rashmi-Sachdeva
रश्मि और उनकी बेटी अस्का सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहते हैं। देश में होने वाले बड़े इवेंट में रश्मि सचदेवा को देखा जाता है। वह कई प्रोडक्ट के लॉन्च इवेंट में भी नजर आ चुकी हैं। उनकी बेटी अस्का किसी मॉडल से कम नहीं लगती। अस्का को सुपर मॉडल ऑफ द वर्ल्ड का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। दोनों की खूबसूरती की सोशल मीडिया पर लोग तारीफ करते हैं।

दोस्तों आप बताएं कि इनमें से कौन मां है और कौन बेटी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: