जयललिता बनने के लिए कंगना रनौत को करनी पड़ रही है कड़ी मशक्कत, देखें तस्वीरें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जयललिता बनने के लिए कंगना रनौत को करनी पड़ रही है कड़ी मशक्कत, देखें तस्वीरें

Kangana Ranaut has puton makeup to become Jayalalitha. जयललिता बनने के लिए कंगना रनौत को करनी पड़ रही है कड़ी मशक्कत, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों दिवंगत नेता जयललिता की बायोपिक थलाइवी को लेकर व्यस्त चल रही हैं। कंगना रनौत इस फिल्म को लेकर कड़ी मेहनत कर रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई जिसमें कंगना रनौत जयललिता जैसा लुक पाने के लिए कड़ी मशक्कत करते हुए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखने पर पता चलता है कि कंगना प्रोस्थेटिक मेकअप की मदद से जयललिता का गेटअप लेंगी।
kangna ranut- back to bollywood
सोशल मीडिया पर कंगना की जो तस्वीरें वायरल हुईं है उसमें वह प्रोस्थेटिक मेकअप करते दिख रही है। कंगना के मेकअप को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस फिल्म को लेकर कितना सीरियस हैं। तस्वीरों में कंगना के पूरे चेहरे पर हरे रंग का लेप लगा हुआ दिख रहा है। कंगना रनौत का मेकअप हॉलीवुड के मेकअप आर्टिस्ट जैसन कोलिंस कर रहे हैं, जो कई हॉलीवुड फिल्मों में अपने हुनर का प्रदर्शन कर चुके हैं।
kangna ranut- back to bollywood
इस फिल्म में जयललिता के किरदार को निभाने के लिए कंगना भरतनाट्यम और तमिल सीख रही हैं। खबरों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग दिवाली के आसपास मैसूर में शुरू हो जाएगी। यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए कंगना रनौत 20 करोड़ की फीस चार्ज कर रही हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने बताया कि वह जयललिता के किरदार को निभाने के लिए बहुत उत्साहित हैं।
kangna ranut- back to bollywood
कंगना ने कहा कि ऐसा पहली बार होगा जब मैं किसी ऐसी फिल्म में काम करूंगी। जब लोग मेरे किरदार को फिल्म में देखेंगे तो वह मुझे नहीं, बल्कि मेरे किरदार को पसंद करेंगे। यह मेरे लिए एक अच्छा और अलग तरह का अनुभव होगा।

दोस्तों आपको क्या लगता है कि कंगना रनौत फिल्म में जयललिता का किरदार सही तरीके से निभा पाएंगी या नहीं, कमेंट करके जरूर बताएं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: