कभी लोग लंबाई की वजह से उड़ाते थे जूही असलम का मजाक, एक्टिंग से बदल गई जिंदगी - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी लोग लंबाई की वजह से उड़ाते थे जूही असलम का मजाक, एक्टिंग से बदल गई जिंदगी

कभी लोग लंबाई की वजह से उड़ाते थे जूही असलम का मजाक, एक्टिंग से बदल गई जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->


जूही असलम को सीरियल बाबा ऐसो वर ढूंढो से बहुत लोकप्रियता मिली। इस सीरियल से जूही असलम इतनी मशहूर हो गई कि लोग उनको असल में भारती के नाम से जानने लगे। इस सीरियल में उन्होंने सीधी-सादी लड़की का किरदार निभाया था, जिसकी शादी ऐसे लड़के से हो जाती है, जो उसे बिल्कुल भी पसंद नहीं करता। जूही असलम असल जिंदगी में भी शादीशुदा हैं। उनकी शादी पिछले साल करीम से हुई थी।
juhi-aslam-baba-aiso-varr-dhoondo-fame-actress
करीम के बारे में हमें ज्यादा जानकारी तो नहीं है। लेकिन जूही का उनके साथ अच्छा रिश्ता है। जूही असलम का एक बेटा भी है, जिसका जन्म अगस्त में हुआ है। जूही इन दिनों अपने परिवार वालों के साथ अच्छा खासा जीवन बिता रही हैं। जूही आगरा के पास शिकोहाबाद की रहने वाली हैं। जूही असलम आज भले ही मशहूर हों, लेकिन एक समय ऐसा था जब लोग उनका मजाक उड़ाते थे।
juhi-aslam-baba-aiso-varr-dhoondo-fame-actress
जूही असलम की लंबाई 3 फुट 5 इंच थी, जिस वजह से लोग उनके साथ अलग व्यवहार करते थे। लोग उन्हें अजीब तरह से देखते थे। जूही के पिता बिल्कुल भी नहीं चाहते थे कि वह एक्टिंग करें। लेकिन बाद में उन्होंने जूही को सपोर्ट किया। वैसे जूही खुद भी एक्टर नहीं बनना चाहती ।थी उन्होंने विज्ञान से पढ़ाई की और वह डॉक्टर बनना चाहती थी।
juhi-aslam-baba-aiso-varr-dhoondo-fame-actress
जूही ने बताया कि जब लोग उनका मजाक उड़ाते थे तो वह रातभर रोती रहती थी और भगवान से यही पूछती थी कि आखिर उनके साथ ऐसा क्यों किया। लेकिन एक बार बाबा ऐसो वर ढूंढो के कोऑर्डिनेटर ने कॉलेज के बाहर उन्हें देखा और उनसे सीधा एक्टिंग करने के लिए पूछा। पहले तो जूही को यह बात मजाक लगी। लेकिन जब कास्टिंग कोऑर्डिनेटर ने उनके घर वालों से बात की, तब वह इस शो का हिस्सा बन गईं। दोस्तों क्या आपको भी लगता है कि किसी की सूरत के आधार पर उसे परखना सही है, Comment करके जरूर बताएं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: