Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

25 साल पहले अक्षय-सैफ की यह सुपरहिट फिल्म सलमान-शाहरुख ने की थी रिजेक्ट !

25 साल पहले अक्षय-सैफ की यह सुपरहिट फिल्म सलमान-शाहरुख ने की थी रिजेक्ट

<-- ADVERTISEMENT -->




main-khiladi-tu-anari-clocks-25-years-film
बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार और छोटे नवाब सैफ अली खान की फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' को रिलीज हुए आज 25 साल हो चुके हैं। यह फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी। फिल्म एक्शन और कॉमेडी से भरपूर थी जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था।  फिल्म का निर्देशन समीर मलकान और प्रोड्यूस चंपक जैन द्वारा किया गया था। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यह फिल्म 1994 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनी थी उस वक्त फिल्म का बिजनेस करीब 14 करोड़ रहा था जो कि वाकई में काबिले तारीफ है।
main-khiladi-tu-anari-clocks-25-years-film
हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि अक्षय कुमार और सैफ अली खान से पहले फिल्म के डायरेक्टर की पहली पसंद थे शाहरुख खान और सलमान खान, लेकिन इन दोनों ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया और बाद में यह फिल्म अक्षय कुमार और सैफ को ऑफर की गई। 
main-khiladi-tu-anari-clocks-25-years-film-trivia
बहुत कम लोग जानते हैं कि 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' फिल्म का नाम पहले 'एक अनाड़ी एक खिलाड़ी' रखा गया था और यह फिल्म 1991 में आई हॉलीवुड फिल्म 'The Hard Way' की हिंदी रीमेक थी।

सलमान ने इस वजह से की थी रिजेक्ट 

main-khiladi-tu-anari-clocks-25-years-film-trivia
आपको बता दें कि इस फिल्म में पहले सलमान खान को लिया जाने वाला था, लेकिन पहले से ही सलमान चार फिल्मों की शूटिंग में बिजी थे जिसकी वजह से उन्होंने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। 

गाना हुआ था सुपरहिट 

main-khiladi-tu-anari-clocks-25-years-film
अक्षय की इस फिल्म का गाना 'चुराके दिल मेरा' आज भी लोग अपनी जुबान पर गुनगुनाते हैं और यह सुपरहिट गाने का ट्रैक हॉलीवुड फिल्म V for vedetta के साउंडट्रैक में भी यूज किया गया था।

1 साल में दी थी चार हिट फिल्में. 

main-khiladi-tu-anari-clocks-25-years-film
आपको बता दें कि 1994 में अक्षय कुमार ने मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, मोहरा, सुहाग और एलान जैसी चार शानदार फिल्में बैक टू बैक दी थी। मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी फिल्म में काम करने के बाद अक्षय कुमार को खिलाड़ी के नाम से जाना जाता है इसके बाद इन्होंने इंटरनेशनल खिलाड़ी, खिलाड़ी 786 ऐसी कई शानदार फिल्मों में काम किया।

शूटिंग के दौरान हुआ प्यार 

आपको बता दें कि इस फिल्म में काम करने के बाद अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और शूटिंग के दौरान ही इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था इसी फिल्म के बाद इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी शिल्पा शेट्टी से पहले अक्षय कुमार रवीना टंडन के साथ रिलेशन में थे, लेकिन मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी फ़िल्म के बाद इन दोनों का ब्रेकअप हुआ था और नई जोड़ी थी अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी। भले ही इस फिल्म को सलमान और शाहरुख खान ने रिजेक्ट किया था, लेकिन अक्षय कुमार और सैफ अली खान की जोड़ी ने दर्शकों के दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी और आशा है कि आने वाले समय में भी यह जोड़ी बड़े पर्दे पर एक साथ देखी जाएगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: